comScore

स्मार्टफोन: Nokia 5.3 अब ओपन सेल में हुआ उपलब्ध, जानिए कीमत और फीचर्स

स्मार्टफोन: Nokia 5.3 अब ओपन सेल में हुआ उपलब्ध, जानिए कीमत और फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। HMD (एचएमडी) ग्लोबल के स्वामित्व वाली Nokia (नोकिया) कंपनी ने बीते दिनों भारतीय बाजार में Nokia 5.3 (नोकिया 5.3) को लॉन्च किया था। इसे फ्लैश सेल के लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर उपलब्ध कराया गया था। वहीं अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन को ओपन सेल के लिए उपलब्ध करा दिया है। यानी कि यदि आप इसे हैंडसेट को खरीदना चाहते हैं तो आपको फ्लैश सेल की इंतजार नहीं करना पड़ेगा। 

आपको बता दें कि Nokia 5.3 कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर सेल के लिए उपलब्ध है। इसके 4GB रैम+ 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 13,999 रुपए और 6GB रैम+ 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 15,499 रुपए रखी गई है। यह स्मार्टफोन चारकोल, सियान और सैंड तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। 

7000mAh बैटरी वाला Samsung Galaxy M51 भारत में हुआ लॉन्च

Nokia 5.3 स्पेसिफिकेशन्स
Nokia 5.3 में 6.5 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है, जो कि 720x1,600 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देती है। खास फीचर के तौर पर इसमें डेडिकेटैड गूगल असिस्टेंट बटन दिश्या गया है। सुरक्षा की दृष्टि से इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर, तीसरा और चौथा 5 मेगापिक्सल के दोअन्य सेंसर शामिल हैं। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

Samsung Galaxy A42 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स

इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाई जा सकती है। एंड्राइड 10 पर आधारित इस स्मार्टफोन में बेहतर परफोर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। वहीं पावर बैकअप के लिए इस फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि AI-assisted Adaptive बैटरी दी गई है। 

कमेंट करें
yxDsu