स्मार्टफोन : वन प्लस नॉर्ड 2टी इस दिन होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत और फीचर्स

June 27th, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वन प्लस भारत में जल्द अपना नया हैंडसेट लॉन्च कर सकती है। यह फोन नॉर्ड सीरीज के तहत बाजार में उतारा जाएगा। जिसका नाम नॉर्ड 2टी है, इस फोन को लेकर चर्चाएं लंबे समय से रही हैं। इसके साथ ही One plus Nord 2T की लीक ​रिपोर्ट भी सामने आ चुकी है। वहीं हाल ही में कंपनी इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की घोषणा कर चुकी है, जिसके अनुसार फोन को 1 जुलाई को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। 

आपको बता दें कि, One plus Nord 2T को कंपनी पहले ही यूरोपीय बाजार में लॉन्च कर चुकी है। रिपोर्टस के अनुसार, कंपनी इस फोन में कोई बड़ा अपडेट नहीं देगी। वहीं इस स्मार्टफोन से जुड़ी काफी सारी लीक डिटेल्स भी सामने आ चुकी हैं। आइए जानते हैं इसकी संभावित कीमत और फीचर्स के बारे में...

Nord 2T संभावित स्पेसिफिकेशन
ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हुए OnePlus Nord 2T स्मार्टफोन में 90Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट वाली 6.53 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले मिलती है। इस स्क्रीन को कॉर्निंग गोरिला ग्लास 5 की सुरक्षा मिलती है। 

फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

बेहतर परफोर्मेंस के लिए 12GB तक रैम के साथ MediaTek Dimensity 1300 प्रोसेसर मिलता है। इस फोन में 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज मिलती है। स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4,500mAh की बैटरी मिलेगी, जो कि 80Watt की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। 

संभावित कीमत 
लीक खबरों की मानें तो NORD 2T स्मार्टफोन को भारत में दो वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। इसमें 8GB रैम+ 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 28,999 रुपए जबकि 12GB रैम+ 256GB वेरिएंट की कीमत 31,999 रुपए हो सकती है।