OnePlus Nord CE 5G का टीजर हुआ जारी, मिलेगा 64 मेगापिक्सल कैमरा

OnePlus Nord CE 5G teaser released, know features
OnePlus Nord CE 5G का टीजर हुआ जारी, मिलेगा 64 मेगापिक्सल कैमरा
OnePlus Nord CE 5G का टीजर हुआ जारी, मिलेगा 64 मेगापिक्सल कैमरा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की टेक कंपनी OnePlus (वनप्लस) भारत में अपना नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। यह फोन OnePlus Nord CE (वनप्लस नॉर्ड सीई) है, जो कि अगले सप्ताह (10 June-2021) लॉन्च होगा। इससे पहले कंपनी ने OnePlus Nord CE 5G का वीडियो टीजर जारी किया है। जिसमें इस फोन के कैमरा को लेकर जानकारी साझा की गई है। टीजर के अनुसार इस फोन में 64 मेगापिक्सल का सेंसर मिलेगा। हालांकि इसमें दिए गए अन्य सेंसर की जानकारी कंपनी ने नहीं दी है। 

आपको बता दें कि, OnePlus Nord CE 5G बीते साल यूरोप में लॉन्च OnePlus Nord N10 5G स्मार्टफोन का अपग्रेडेट वर्जन होगा। बात करें कीमत की तो फिलहाल कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन लीक्स की मानें तो इस स्मार्टफोन को 25,000 से 30,000 रुपए की बीच की कीमत में बाजार में उतारा जा सकता है। 

Tecno Spark 7T अगले सप्ताह भारत में होगा लॉन्च, जानिए संभावित कीमत

OnePlus Nord CE के संभावित स्पेसिफिकेशन
लॉन्चिंग से पहले ही OnePlus Nord CE के कई सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लीक्स के जरिए सामने आई है। जिसके अनुसार, 90Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.4 इंच की डिस्प्ले मिल सकती है। यह पंच होल डिजाइन के साथ आ सकती है। वहीं बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर मिल सकता है। 

लीक्स के अनुसार, इस फोन में 8GB रैम और 128GB की स्टोरेज दी जाएगी। जबकि पावर बैकअप के लिए इसमें 4,500mAh की बैटरी मिल सकती है, जो 30टी Warp चार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। इसके अलावा इसमें एक साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर मिल सकता है। जबकि फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 64 मेगापिक्सल सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। 

Vivo Y70T स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, इसमें है 47 MP कैमरा

OnePlus Nord
आपको बता दें कि कंपनी ने बीते साल अपना सस्ता फोन OnePlus Nord (वनप्लस नॉर्ड) भारत में लॉन्च किया था। हाल ही में कंपनी ने इसके लिए OxygenOS 11.1.1.3 का अपडेट जारी किया है। इस अपडेट के साथ ग्राहकों को मई 2021 का एंड्रॉयड सिक्योरिटी पच भी मिल रहा है। नए अपडेट के साथ कई बग को भी फिक्स किया गया है।

इस स्मार्टफोन की 24,999 रुपए की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। जिसमें फोटोग्राफी के लिए 48 मेगापिक्सल Sony IMX586 सेंसर के साथ क्वॉड कैमरा मिलता है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है। जिसमें 32 मेगापिक्सल का Sony IMX616 सेंसर शामिल है।

Created On :   5 Jun 2021 5:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story