Oppo Reno 6 स्मार्टफोन जल्द हो सकता है लॉन्च, ऑनलाइन हुआ स्पॉट!  

Oppo Reno 6 smartphone can be launched soon, spot online!
Oppo Reno 6 स्मार्टफोन जल्द हो सकता है लॉन्च, ऑनलाइन हुआ स्पॉट!  
Oppo Reno 6 स्मार्टफोन जल्द हो सकता है लॉन्च, ऑनलाइन हुआ स्पॉट!  

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo (ओप्पो) अपने नए हैंडसेट Reno 6 (रेनो 6) को लेकर चर्चा में है। बीते कई दिनों से इस फोन की कई लीक जानकारियां सामने आ रही हैं। वहीं अब एक डिवाइस को चीन की 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। यहां इसके कुछ फीचर्स की जानकारी भी उपलब्ध कराई गई है। हालांकि यहां फोन का नाम नहीं दिया गया, लेकिन लिस्टिंग से कयास लगाए जा रहे हैं कि यह Oppo Reno 6 हो सकता है। 
  
गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, अपकमिंग Oppo Reno 6 PEQM00 मॉडल नंबर के साथ 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट है। लिस्टिंग के अनुसार, यह स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा। इसके साथ 65W का चार्जर मिलेगा। आइए जानते हैं स्मार्टफोन के बारे में...

Samsung Galaxy M51 की कीमत में हुई 5000 रुपए तक की कटौती

लीक रिपोर्ट की मानें तो Oppo Reno 6 सीरीज जल्द ही लॉन्च होगी। यह सीरीज Reno 5 के सक्सेसर के रूप में लॉन्च होगी, जो पिछले साल लॉन्च की गई थी। इस सीरीज में तीन स्मार्टफोन लॉन्च हो सकते हैं, इनमें Oppo Reno 6, Reno 6 Pro और Reno 6 Pro + शामिल होंगे।

वहीं हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो PEQM00 मॉडल नंबर वाले फोन में MediaTek Dimensity प्रोसेसर, 12GB रैम, 6.43 इंच की ओएलईडी स्क्रीन और 4,400mAh की बैटरी दिए जाने की उम्मीद है।

Redmi Note 10S के लॉन्च से पहले स्पेसिफिकेशन हुई लीक, अमेजन पर होगी सेल

हालांकि Oppo ने अपकमिंग Reno 6 की लॉन्चिंग, कीमत या फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। जबकि लीक्स रिपोर्ट में कहा गया है कि, प्रीमियम कीमत वाले इस अगामी स्मार्टफोन को अगस्त में पेश किया जाएगा।  

Created On :   11 May 2021 7:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story