दैनिक भास्कर हिंदी: 9000 से भी कम कीमत के इस फोन में है Dual Camera, जानें और क्या है खास? 

September 16th, 2017

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आजकल स्मार्टफोन की दुनिया में Dual Camera का ट्रेंड काफी बढ़ गया है, इसलिए आजकल सभी कंपनियां dual rear camera के साथ अपने स्मार्टफोन को पेश करती हैं। अब इसी रेस में Panasonic भी शामिल हो गई हैं। कंपनी ने अपनी Eluga सीरीज के लेटेस्ट स्मार्टफोन से पर्दा उठा दिया है। कंपनी का नया स्मार्टफोन Panasonic Eluga Ray-500 को ई-कॉमर्स साइट flipkart पर लिस्ट कर दिया है और ये स्मार्टफोन 21 सितंबर से सेलिंग के लिए शुरू हो जाएगा। 

ये भी पढ़ें : दो फ्रंट कैमरे के साथ Asus ने लॉन्च किए 3 स्मार्टफोन, कीमत 9,999 रुपए से शुरू

Panasonic Eluga Ray-500 में क्या है खास? 

इस स्मार्टफोन में 5 इंच का IPS डिस्प्ले दिया गया है, जो 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ आता है। इस फोन में 1.25 GHz Quad-Core processor है और इसकी रैम 3Gb की है। इसमें 32Gb का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जो माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128Gb तक बढ़ सकता है। 

इसके अलावा Panasonic Eluga Ray-500 के कैमरे की बात करें तो ये स्मार्टफोन dual rear camera सेटअप के साथ आता है। इसके रियर में 13 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए गए हैं। इसके साथ ही सेल्फी और वीडियो चैटिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है, जो ब्यूटी मोड और HDR मोड से लैस है। 

इस स्मार्टफोन में 4000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। इसके साथ ही इसमें सिक्योरिटी के लिए होम बटन में ही फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इन सबके अलावा इसमें हाइब्रिड सिम स्लॉट है, यानी कि इसमें अगर आप dual sim का इस्तेमाल नहीं करते हैं, तो माइक्रो एसडी कार्ड का यूज कर पाएंगे। 

ये भी पढ़ें : वर्चुअल रियलिटी का अहसास दिलाएगा Intex का ये स्मार्टफोन, कीमत 6000 से भी कम

क्या है इसकी कीमत? 

इतने शानदार फीचर से लैस ये स्मार्टफोन एक बजट स्मार्टफोन है और इसे कंपनी ने 8,999 रुपए में उतारा है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने शैंपेन गोल्ड, मरीन ब्लू और मोका गोल्ड कलर वेरिएंट में उतारा है।