टैबलेट: पैनासोनिक इंडिया ने नया रग्ड एंड्रॉइड 10 टैबलेट किया लॉन्च

December 20th, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पैनासोनिक इंडिया ने सोमवार को भारतीय बाजार के लिए एक नया रग्ड एंड्रॉइड 10 टैबलेट लॉन्च किया, जिसकी कीमत 98,000 रुपये से शुरू होती है। कंपनी ने एक बयान में कहा, टफबुक एस1-7.0 नाम से यह बैटरी आकार के दो विकल्प पेश किए हैं और यह एक बार चार्ज करने पर 14 घंटे तक काम कर सकते हैं।

7-इंच के आउटडोर-व्यूएबल डिस्प्ले वाला यह डिवाइस अनन्य पेटेंट रेन मोड जैसी अनूठी स्क्रीन तकनीक से लैस है, जो उद्यमों को कार्यबल उत्पादकता में सुधार करने में सक्षम है और कुशल व्यवसाय संचालन में आसानी प्रदान करता है।

पैनासोनिक इंडिया के सिस्टम सॉल्यूशंस डिवीजन और प्रबंध निदेशक हिरोआकी यामामोटो,ने कहा, लगभग 60 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी के साथ, हमने विनिर्माण, आपातकालीन सेवाओं, ऑटोमोबाइल, फार्मास्युटिकल, लॉजिस्टिक्स, बिजली और उपयोगिता क्षेत्रों से उत्पन्न होने वाले पैनासोनिक उपकरणों की महत्वपूर्ण मांग देखी है।

एस1 जीपीएस, फील्ड कैमरा, बारकोड रीडर, बिल्ट-इन एनएफसी और ब्लूटूथ के रूप में कई कार्यक्षमता प्रदान करता है। लैपटॉप सुरक्षा, पुलिस बल, उत्पादन लाइनों की निगरानी करने वाले तकनीशियन, निरीक्षण और रखरखाव करने वाले फील्ड सेवा इंजीनियरों, या साइट पर निर्माण श्रमिकों जैसी आपातकालीन सेवाओं का समर्थन करता है।

सिस्टम सॉल्यूशंस डिवीजन के निदेशक विजय वधावन ने कहा, हमने पिछले साल की तुलना में टफबुक कारोबार में 10 प्रतिशत की वृद्धि देखी है, मुख्य रूप से फार्मास्युटिकल, ऑटोमोटिव, रक्षा और सरकारी वर्टिकल से मांग और पैनासोनिक इंडिया की आने वाले वर्ष में अच्छी विकास गति बनाए रखने की उम्मीद है। कंपनी ने दावा किया है कि टैबलेट ड्रॉप-रेसिस्टेंट (न्यूनतम 1.5 मीटर) है और विभिन्न तापमान रेंज में काम कर सकता है।

आईएएनएस