दैनिक भास्कर हिंदी: Portronics Kronos Beta स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, कम दाम में मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

July 29th, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पोर्टेबल डिजिटल प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी Portronics (पोर्ट्रोनिक्स) ने भारत में नई किफायती स्मार्टवॉच लॉन्च कर दी है। कंपनी ने इसे Kronos Beta (क्रोनोस बीटा) नाम दिया है, जो कि रियल टाइम हर्ट रेट मॉनिटरिंग के साथ आती है। यह स्मार्टवॉच डस्ट और वाटर-रेसिस्टेंट बिल्ड के अलावा 100 से अधिक वॉच फेस को सपोर्ट करती है। स्मार्टवॉच सात दिनों की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है।

बात करें कीमत की तो, Portronics Kronos Beta स्मार्टवॉच को 3,999 रुपए की प्राइज टैग के साथ बाजार में उतारा गया है। यह ब्लैक, ग्रे और रोज पिंक कलर में उपलब्ध है। इसे Portronics की वेबसाइट और तमाम ऑनलाइन पोर्टल से खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में...

HP ने भारत में नेक्स्ट-जेन मेनस्ट्रीम गेमिंग नोटबुक्स (VICTUS By HP ) लॉन्च किया

Portronics Kronos Beta के फीचर्स
Portronics Kronos Beta स्मार्टवॉच की बॉडी एल्युमिनियम और पॉलीकार्बोनेट से बनी है यह वॉच IP68-सर्टिफाइड यानी कि यह कुछ हद तक धूल और पानी से सुरक्षा प्रदान करती है।

इस स्मार्टवॉच में 1.28 इंच की TFT राउंड डिस्प्ले दी गई है। इसमें 100 वॉच फेसेज मिलते हैं। इसके अलावा आप companion एप के जरिए खुद की वॉच फेसेज भी बना सकते हैं। 

इस वॉच में 512MB की स्टोरेज है, कंपनी के अनुसार इसमें 300 गानों को स्टोर किया जा सकेगा। इसमें 24/7 हर्ट रेट मॉनिटरिंग और 10 स्पोर्ट्स मोड्स दिए हैं जिनमें रनिंग, वॉकिंग और स्टेयर स्टेप्स आदि शामिल हैं।

Redmi Note 10T 5G की पहली सेल शुरू हुई, मिल रहे ये शानदार ऑफर

कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ v5.1 दिया गया है।  है। इसमें वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IP68 की रेटिंग मिली है। वहीं पावर बैकअप के लिए इस वॉच में 240mAh की बैटरी दी गई है, जिसको लेकर कंपनी का दावा है कि यह 7 दिनों का बैकअप देने में सक्षम है।