Portronics ने लॉन्च किया साउंडड्रम 1 पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर, जानें कीमत और फीचर्स

Portronics launches SoundDrum 1 Portable Bluetooth Speaker, know price
Portronics ने लॉन्च किया साउंडड्रम 1 पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर, जानें कीमत और फीचर्स
Portronics ने लॉन्च किया साउंडड्रम 1 पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर, जानें कीमत और फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पोर्टेबल डिजिटल प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी Portronics (पोर्ट्रोनिक्स) ने भारत में SoundDrum 1 (साउंडड्रम 1) को लॉन्च कर दिया है। यह एक पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर है, जो कि 10W की पावर के साथ आता है। स्लीक लुक के कारण यह काफी स्टाइलिश नजर आता है। इसे रबर मैट फिनिश के साथ तैयार किया गया है। इस पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर में ट्रू वायरलेस स्टीरियो फीचर भी दिया गया है, जिससे इसे एक साथ दो स्पीकर से कनेक्ट किया जा सकता है।

बात करें कीमत की तो, Portronics SoundDrum 1 पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर को 1,399 रुपए की शुरुआती कीमत में बाजार में उतारा गया है। यह स्पीकर दो कलर में उपलब्ध है। इसे ई-कॉमर्स साइट अमेजन और पोर्ट्रोनिक्स की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

Mi Watch Revolve Active स्मार्टवॉच 22 जून को होगी लॉन्च

Portronics SoundDrum 1: फीचर्स

पोर्ट्रोनिक्स का यह ब्लूटूथ स्पीकर बेहतर साउंड क्वालिटी के साथ आता है। इसकी पावर 10W है। पावर बैकअप के लिए इसमें 12,000 mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि 60% से 70% वॉल्यूम पर उपयोग किए जाने पर यह बैटरी 8 से 10 घंटे का प्लेबैक देने में सक्षम है। 

इस स्पीकर को फोन/लैपटॉप/टैबलेट से आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है। यही नहीं इसमें इन-बिल्ट एफएम भी दिया गया है। यह ब्लूटूथ स्पीकर कॉल के दौरान भी यूज किया जा सकता है। 

इसके अलावा इसमें ट्रू वायरलेस स्टीरियो फीचर दिया गया है। इसका मतलब यदि आपको आवाज कम लगती है तो आप इसे एक साथ दो स्पीकर से भी कनेक्ट कर पाएंगे। इसमें BT/AUX/FM/USB/ मोड के लिए एक ऑन/ऑफ बटन दिया गया है। इसके अलावा वॉल्यूम को बढ़ाने और घटाने के लिए दो बटन मिलते हैं।

Realme इस दिन लैपटॉप मार्केट में लेगी एंट्री, टैब को भी करेगी लॉन्च

वजन में हल्का और स्लीक डिजाइन के अलावा इसमें इंडीकेटर लाइट्स दी गई हैं, जिससे यह काफी स्टाइलिश नजर आता है। Portronics SoundDrum 1 पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर पर कंपनी एक साल की वारंटी देती है।

 

 

 

Created On :   17 Jun 2021 6:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story