comScore

Earbuds: PTron ने लॉन्च किए TWS इयरबड्स, गूगल असिस्टेंट और सिरी वॉइस असिस्टेंट का मिलेगा सपोर्ट

Earbuds: PTron ने लॉन्च किए TWS इयरबड्स, गूगल असिस्टेंट और सिरी वॉइस असिस्टेंट का मिलेगा सपोर्ट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। घरेलू इलेक्ट्रॉनिक कंपनी PTron (पीट्रॉन) ने भारत का पहला 'मेक इन इंडिया' TWS इयरबड लॉन्च कर दिया है। खासियत यह कि इसमें गूगल असिस्टेंट और सिरी वॉइस असिस्टेंट का सपोर्ट मिलेगा। जिनकी सहायता से यूजर्स कॉल करने से लेकर मौसम तक की जानकारी हासिल कर सकते हैं। बात करें कीमत की तो PTron के इस इयरबड की कीमत 999 रुपए रखी गई है। 

यह इयरबड को रेड, सिल्वर और ब्लू कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध हैं। इनकी बिक्री ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर 25 सितंबर को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। आइए जानते हैं इन इयरबड्स की खूबियों के बारे में...

Samsung Galaxy S20 FE स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, इन खूबियों से है लैस

PTron TWS
इयरबड्स में वन-स्टेप इंस्टा पेयरिंग और सिंगल एंड डुअल-मोड दिया गया है। बेहतरीन साउंड क्वालिटी के लिए इसमें 8mm के ड्राइवर्स दिए गए हैं। इसमें  इन-बिल्ट माइक्रो-फोन दिया गया है। इसके साथ ही इस इयरबड में सिरी और गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है। 

कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5.0 दिया है। यह सिंगल या दोनों ईयरबड्स के साथ फोन कॉल सपोर्ट करता है। TWS इयरबड में दी गई पावरफुल बैटरी यूजर्स को सिंगल चार्ज में 12 घंटे का बैटरी-बैकअप प्रदान करती है। 

Nokia पावर ईयरबड्स और पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर लॉन्च

इसके अलावा इस इयरबड को IPX4 की रेटिंग मिली है यानी कि यह इयरबड स्वेट और वॉटर प्रूफ है। इस इयरबड का वजन 4 ग्राम है। आपको बता दें कि कंपनी इससे पहले कई ईयरफोन भारतीय बाजार में उतार चुकी हैं। 

कमेंट करें
Du4F6