आज फ्लैश सेल में उपलब्ध होगा Realme 3, ये हैं खास ऑफर

Realme 3 will be available in the flash sale today, learn offers
आज फ्लैश सेल में उपलब्ध होगा Realme 3, ये हैं खास ऑफर
आज फ्लैश सेल में उपलब्ध होगा Realme 3, ये हैं खास ऑफर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Oppo सबब्राण्ड Realme ने हाल ही में बजट स्मार्टफोन Realme 3 को लॉन्च किया था। आज यह स्मार्टफोन दोपहर 12 बजे Flipkart पर फ्लैश सेल में उपलब्ध होगा। यह फोन Black, Dynamic Black और Radiant Blue कलर विकल्प में उपलब्ध है। बात करें कीमत की तो Realme 3 को दो वेरिएंट में पेश किया गया है, जिसके अनुसार कीमत तय की गई है। एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा पुराना फोन एक्सचेंज करने पर 8,750 रुपए तक का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

कीमत
Realme 3 के 3 GB रैम व 32 GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8999 रुपए है। वहीं इसके 4 GB रैम व 64 GB स्टोरेज की कीमत 10,999 रुपए है। स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट और रियलमी ऑनलाइन स्टोर के जरिए खरीदा जा सकता है। 

स्पेसिफिकेशंस
Realme 3 में 6.3-inch HD+ डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1520×720 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इस स्मार्टफोन का एस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। इसकी स्क्रीन को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा दी गई है। सुरक्षा के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक का फीचर दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में रियर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 13 मेगापिक्सल व दूसरा 2 मेगापिक्सल सेंसर शामिल है।  वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में  अर्पचर f/2.0 के साथ 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। Realme 3 को दो वेरिएंट में पेश किया गया है, इसमें 3 GB रैम व 32 GB स्टोरेज वेरिएंट और 4 GB रैम व 64 GB वेरिएंट शामिल है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज को 256 GB तक बढ़ाया जा सकता है।

यह फोन ColorOS 6.0 के साथ आता है जो Android Pie पर बेस्ड है। इस फोन में MediaTek Helio P70 SoC प्रोसेसर दिया गया है, जिसकी क्लॉक्ड स्पीड 2.1GHz है। पावर के लिए इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 4,230 mAh की बैटरी दी है।

Created On :   2 April 2019 4:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story