टेक: Realme Band की पहली सेल हुई शुरू, मिल रहे ये शानदार ऑफर्स

Realme Bands first sale starts, these great offers are available
टेक: Realme Band की पहली सेल हुई शुरू, मिल रहे ये शानदार ऑफर्स
टेक: Realme Band की पहली सेल हुई शुरू, मिल रहे ये शानदार ऑफर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Realme (रियलमी) ने हाल ही में भारत में अपना पहला फिटनेस बैंड "Realme Band" (रियलमी बैंड) लॉन्च किया था। आज से इसकी पहली सेल शुरू हो गई है। इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon के अलावा कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट realme.com से खरीदा जा सकता है। बात करें कीमत की तो भारतीय बाजार में इसकी कीमत 1,499 रुपए रखी गई है। 

ग्राहकों को इस बैंड की खरीदारी करने पर आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट उपलब्ध कराए जा रहे हैं। इनमें एचएसबीसी के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से इस बैंड की खरीदारी करने पर 10 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा कंपनी ग्राहकों को अमेजन पे से पेमेंट करने पर 50 रुपए का कैशबैक मिलेगा। यह फिटनेस बैंड ग्राहकों के लिए ब्लैक, ग्रीन और यैलो कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है।

10 हजार रुपए से कम कीमत में मिलते हैं ट्रिपल कैमरा वाले ये फोन

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
Realme Band में 2.4cm की कलर स्क्रीन दी गई है जो कि 65K+ कलर सपोर्ट के साथ आती है। इस फिटनेस बैंड में 5 स्टाइलिश डायल फेस दिए गए हैं। Realme का बैंड IP68 रेटिंग के साथ आता है। कंपनी के मुताबिक, यह बैंड 6-9 दिन की बैटरी लाइफ देता है।

Realme Band में USB डायरेक्ट चार्ज और स्मार्ट नोटिफिकेशंस जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस बैंड में रियल-टाइम हार्ट रेट मॉनिटरिंग, 9 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। Realme link ऐप के उपयोग से इसे Android स्मार्टफोन से कनेक्ट किया जा सकता है। कंपनी का कहना है कि यह बैंड 24/7 हेल्थ असिस्टेंट की तरह काम करता है। 

यह यूजर्स की स्लीप क्वॉलिटी को ट्रैक करने के साथ ही वॉटर रिमाइंडर्स भी देता है। फिटनेस बैंड में इंडियन यूजर्स के लिए डेडिकेटेड क्रिकेट मोड दिया गया है। कंपनी का दावा है कि रियल-टाइम हार्ट रेट मॉनिटर को इंडियंस के लिए कस्टमाइज्ड किया गया है ताकि ज्यादा सटीक डेटा मिल सके। फिटनेस बैंड में PPG ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर दिया गया है। कंपनी के मुताबिक, यह हर 5 मिनट में यूजर्स को रियल-टाइम हार्ट रेट देता है। 

Realme 6 और 6 Pro इस सप्ताह पहली बार होंगे बिक्री के लिए उपलब्ध

यह Realme Band Facebook, Twitter, Instagram, YouTube और WhatsApp समेत अधिकांश पॉप्युलर ऐप्स के साथ इंटीग्रेटेड है। जिससे इन एप्स पर आने वाले नोटिफिकेशन भी देख सकते हैं। आसान नैविगेशन के लिए बैंड की स्क्रीन के बॉटम में टच बटन दिया गया है। Realme का यह बैंड यूजर्स की स्लीप क्वॉलिटी और स्लीप पैटर्न को भी मॉनिटर करता है। 

Created On :   9 March 2020 9:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story