comScore

Sale: Realme Narzo 10A आज पहली बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध, जानें कीमत और फीचर्स

Sale: Realme Narzo 10A आज पहली बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध, जानें कीमत और फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चाइनीज कंपनी Realme (रियलमी) ने मई माह की शुरुआत में भारत में स्मार्टफोन सीरीज Narzo (नारजो) को लॉन्च किया था। जिसके तहत कंपनी ने दो हैंडसेट Narzo 10 (नारजो 10) और Narzo 10A (नारजो 10ए) को बाजार में उतारा था। इसमें से Narzo 10 को पहले ही बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा चुका है। वहीं आज Realme Narzo 10A की पहली बिक्री दोपहर 12 बजे से शुरू हो गई है। 

बजट रेंज के तहत लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन को भारत में एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत 8,499 रुपए रखी गई है। इस स्मार्टफोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart से खरीदा जा सकता है। फोन यह फोन ब्लू और व्हाइट दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। आइए जानते हैं इस फोन के फीचर्स...

Google और Apple ने मिलकर लॉन्च की कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग तकनीक, जानें इसके बारे में

Realme Narzo 10A के स्पेसिफिकेशन्स
डिस्प्ले

इस स्मार्टफोन में भी 6.5 इंच HD+ वॉटरड्रॉप डिस्प्ले दी गई है, जो कि 720x1600 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देगी। इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। 

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा, तीसरा 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है। यह कैमरा एचडीआर, नाइटस्केप, क्रोमा बूस्ट, स्लो मो, पीडीएएफ, पोर्ट्रेट मोड और कई अन्य कैमरा फीचर्स से लैस है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 

रैम/ रोम/ प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
Realme Narzo 10A में 4GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यह फोन भी  यह फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित Realme UI पर काम करता है। इसमें MediaTek Helio G70 चिपसेट दिया गया है। 

Corona Fight: JioPhone 4G फीचर फोन यूजर्स के लिए लॉन्च हुआ Aarogya Setu ऐप

बैटरी और सुरक्षा
पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह रिवर्स चार्जिंग को सपोर्ट करती है। सुरक्षा के लिए इस फोन में के रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। 

कमेंट करें
LuXnf