स्मार्टफोन: Realme X3 Super Zoom में मिल सकती है 4,200mAh की बैटरी, जानकारी हुई लीक

Realme X3 Super Zoom features leaked, may launch with 4200mah battery
स्मार्टफोन: Realme X3 Super Zoom में मिल सकती है 4,200mAh की बैटरी, जानकारी हुई लीक
स्मार्टफोन: Realme X3 Super Zoom में मिल सकती है 4,200mAh की बैटरी, जानकारी हुई लीक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme (रियलमी) एक नए हैंडसेट पर काम कर रही है। यह हैंडसेट फोटोग्राफी के लिए खास तौर पर डिजाइन किया जा रहा है। इस फोन का नाम Realme X3 Super Zoom (रियलमी एक्स3 सुपर जूम) सामने आया है, जिसे कई सर्टिफाइट साइटों पर देखा जा चुका है। अब तक इसकी कई सारी लीक्स जानकारी सामने आ चुकी हैं। वहीं अब इसमें दी जाने वाली बैटरी पावर के ​को लेकर डिटेल मिली है। 

दरअसल, हाल ही में भारतीय टिप्सटर सुधांशू अंभोर ने ट्वीट कर इस स्मार्टफोन से जुड़े फीचर्स की जानकारी साझा की है। हालांकि अब तक इस फोन की लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। आइए जानते हैं इसकी लीक्स स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में...

Amazon और Flipkart पर आज से इन प्रोडक्ट की शुरू हुई बिक्री, सरकार ने रखी ये शर्त

Realme X3 SuperZoom की संभावित जानकारी
सुधांशू अंभोर द्वारा किए गए ट्वीट के अनुसार, Realme X3 Super Zoom में 4,200 mAh की बैटरी दी जाएगी। यह 30 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकती है। इस फोन में बेहतर परफोर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 6.57 इंच का एमोलेड डिस्प्ले भी दे सकती है।

इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8 मेगापिक्सल का सेंसर और तीसरा व चौथा 2-2 मेगापिक्सल का सेंसर मिलेगा। वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन के फ्रंट में ड्यूल कैमरा दिए जाने की उम्मीद है। जिसमें 16 और 2 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल किया जा सकता है। 

Pixel Series: Google का सस्ता Pixel स्मार्टफोन 22 मई को हो सकता है लॉन्च

कीमत
बात करें कीमत की तो टिप्सटर सुधांशू अंभोर के मुताबिक, Realme X3 Super Zoom को 20,000 से कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि इसकी असली कीमत लॉन्च होने के बाद ही सामने आएगी। फिलहाल Realme X3 श्रृंखला की लॉन्च डेट की घोषणा नहीं हुई है।

Created On :   4 May 2020 9:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story