Redmi Note 7S अब से ओपन सेल में मिलेगा , इसमें है 48 मेगापिक्सल कैमरा

Redmi Note 7S will now be available in the open sale, learn Price
Redmi Note 7S अब से ओपन सेल में मिलेगा , इसमें है 48 मेगापिक्सल कैमरा
Redmi Note 7S अब से ओपन सेल में मिलेगा , इसमें है 48 मेगापिक्सल कैमरा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Xiaomi ने हाल ही में अपना 48 मेगापिक्स्ल वाला लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi Note 7S भारत में लॉन्च किया था। इस हैंडसेट को 10,999 रुपए की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था। अब से यह स्मार्टफोन ओपन सेल में मिलेगा, यानी इसके लिए अब आपको सेल के लिए इंतजार नहीं करना पड़ेगा। ओपन सेल की जानकारी कंपनी ने ट्विटर पर दी है। बता दें कि अब तक इस इस फोन की दो फ्लैश सेल आयोजित की जा चुकी हैं।

कीमत उपलब्धता
Xiaomi Redmi Note 7S को दो रैम और स्टोरेज वेरियंट में उपलब्ध है। इसके 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 10,999 रुपए है। वहीं, 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 12,999 रुपए रखी गई है। स्मार्टफोन के दोनों ही वेरिएंट ऑनिक्स ब्लैक, रूबी रेड और सेफायर ब्लू रंग में मिलेंगे। स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट, Mi.com और Mi होम स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

स्पेसिफिकेशन
Redmi Note 7S में 6.3 इंच की FHD+ डिस्प्ले दी गई है, जो कि 2340x1080 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। स्मार्टफोन के फ्रंट में डॉट नॉच दिया गया है। स्मार्टफोन के फ्रंट और बैक पैनल को गोरिल्ला ग्लास 6 की सुरक्षा दी गई है।

बात करें कैमरे की तो फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन के रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी 48 मेगापिक्सल और सेकंड 5 मेगापिक्सल सेंसर शामिल है। रियर कैमरे में PDAF, आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस पोट्रेट मोड, इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टैबलाइजेशन (EIS) और LED फ्लैश दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो कि AI Portrait mode के साथ आता है।

Redmi Note 7S को दो वेरियंट रैम 3GB/ 4GB और स्टोरेज 32GB/ 64GB में लॉन्च किया गया है। आवश्यकता के अनुसार माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इस फोन की स्टोरेज क्षमता को बढ़ाया जा सकता है।  

यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओरियो पाई पर आधारित मीयूआई 10 पर रन करता है। इसमें octa-core Qualcomm Snapdragon 660 SoC है जिसकी क्लॉक्ड स्पीड 2.2GHz है।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11a/b/g/n/ac, ब्लूटूथ v5, GPS/ A-GPS, a 3.5mm ऑडियो जैक, IR blaster जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

पावर के अलए इस फोन में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है। यह क्विक चार्ज 4.0 को सपॉर्ट करेगी। सुरक्षा के तौर पर इसमें इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और AI फेस अनलॉक दिया गया है। 

Created On :   31 May 2019 4:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story