Sale: Redmi Note 9 Pro की बिक्री आज, ये ग्राहक कर सकेंगे ऑर्डर

Redmi Note 9 Pro sale today, these customers will be able to order
Sale: Redmi Note 9 Pro की बिक्री आज, ये ग्राहक कर सकेंगे ऑर्डर
Sale: Redmi Note 9 Pro की बिक्री आज, ये ग्राहक कर सकेंगे ऑर्डर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोरोनावायरस संक्रमण के चलते देश में लॉकडाउन जारी है। हालांकि राहत की बात ये कि यह लॉकडाउन का तीसरा फेज है, जो 4 मइ से 17 मई तक है। इस दौरान सरकार ने लॉकडाउन में कुछ राहत दी है जिसके बाद भारत मे स्मार्टफोन की बिक्री भी शुरू होने जा रही है। आज Redmi Note 9 Pro (रेडमी नोट 9 प्रो) की भारत में पहली सेल है, जो दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।

इस स्मार्टफोन की सेल Amazon India और Mi के आधिकारिक ई-कॉमर्स साइट पर आयोजित की जाएगी। फोन को केन्द्रीय गृह मंत्रालय द्वारा मार्क किए गए ऑरेंज और ग्रीन जोन के यूजर्स के लिए सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। आइए जानते हैं इस फोन की कीमत और इस पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में...

Samsung Galaxy M21 की कीमत में हुई कटौती, जानें नई कीमत

कीमत
बता दें कि Xiaomi (शाओमी) ने पिछले महीने अपने Note 9 सीरीज के दो स्मार्टफोन्स Redmi Note 9 Pro और Redmi Note 9 Pro Max को लॉन्च किया था। 24 मार्च को देशव्यापी लॉकडाउन की घोषणा होने के बाद कंपनी ने अपने प्रोडक्ट की सेल स्थगित कर दी थी। 

बात करें कीमत की तो Redmi Note 9 Pro के बेस वेरिएंट की कीमत 13,999  रुपए रखी गई है। इस कीमत में 4GB रैम+ 64GB स्टोरेज मिलती है। वहीं इसके 6GB रैम+ 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपए है। 

ऑफर्स
Xiaomi के अनुसार, Redmi Note 9 Pro की खरीद पर 1,000 रुपए का डिस्काउंट दिया जाएगा। हालांकि यह डिस्काउंट उन ग्राहकों के लिए है, जो इस फोन का पेमेंट ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड और ईमआई से करेंगे। 

स्पेसिफिकेशन
इस हैंडसेट में 6.67 इंच की फुल-HD+ IPS डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1080x2400 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है और इस​की स्क्रीन को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की सुरक्षा दी गई है। 

Huawei Y9s जल्द हो सकता है लॉन्च, अमेजॅन पर हुआ लिस्ट

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का Samsung ISOCELL GM2 प्राइमरी के साथ दूसरा 120 डिग्री वाइड-एंगल लेंस, दूसरा 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा, तीसरा 5 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का AI फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Redmi Note 9 Pro एंड्रॉयड 10 पर आधारित MIUI 11 पर रन करता है। इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर दिया गया है। वहीं ग्राफिक्स के लिए इसमें एड्रेनो 618 जीपीयू इंटीग्रेटेड है। पावर के लिए इस फोन में 5,020 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

Created On :   5 May 2020 5:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story