comScore

अपकमिंग स्मार्टफोन: Samsung Galaxy A21s जल्द होगा लॉन्च, मिलेगा 48 मेगापिक्सल का कैमरा

अपकमिंग स्मार्टफोन: Samsung Galaxy A21s जल्द होगा लॉन्च, मिलेगा 48 मेगापिक्सल का कैमरा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung (सैमसंग) ने इस साल बाजार में कई शानदार स्मार्टफोन उतारे हैं। वहीं लंबे समय से नए हैंडसेट Galaxy A21s (गैलेक्सी ए21एस) की चर्चा है। कंपनी ने अब इस फोन का इंतजार कर रहे लोगों को खुशखबरी दी है। सैमसंग ने Galaxy A21s स्मार्टफोन की आधिकारिक घोषणा कर दी है। इस फोन में 48 मेगापिक्सल कैमरा दिया जाएगा। सैमसंग ने हाल ही में इसे अपने प्रोडक्ट पेज पर लिस्ट किया है। 

हालांकि अभी इस फोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। वहीं लिस्टिंग के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। ये स्मार्टफोन ब्लैक, व्हाइट, ब्लू और रेड कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। आइए जानते हैं इस फोन की अब तक सामने आई लीक्स स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में...

Huawei Watch 2e भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Samsung Galaxy A21s के स्पेसिफिकेशन्स
बता दें कि काफी समय से इस फोन की लीक जानकारी सामने आ रही है। इसमें स्पेसिफिकेशन से लेकर कीमत तक शामिल है। लीक्स के अनुसार, Samsung Galaxy A21s में 6.5 इंच का HD+ ​इनफिनिटी-O डिस्प्ले दी गई है, जो कि 720×1600 पिक्सल का रजॉल्यूशन देगी। 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल, तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

इस फोन को तीन स्टोरेज वे​रिएंट में उतारा जाएगा। इसके पहले वेरिएंट में 3GB रैम और 32GB स्टोरेज, दूसरे वेरिएंट में 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज और तीसरे वेरिएंट में 6GB रैम और 64GB स्टोरेज मिलेगी। इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। 

Motorola Edge+ भारत में 19 मई को होगा लॉन्च, टीजर आया सामने

बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में 2GHz octa-core प्रोसेसर दिया गया है। जबकि पावर के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है। जो कि 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

कमेंट करें
hMZFJ