comScore

वियरेबल: Huawei Watch 2e भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

वियरेबल: Huawei Watch 2e भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की दिग्गज टेक कंपनी Huawei (हुआवै) ने भारत में अपने नए वियरेबल Watch 2e (वॉच 2ई) को लॉन्च कर दिया है। यह ग्रेफाइट ब्लैक, लावा रेड, मिंट ग्रीन और आइसी वाइट कलर विकल्प के साथ उपलब्ध होगी। इस स्मार्टवॉच को ई- कॉमर्स साइट अमेजॉन (Amazon) और फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर प्री-ऑर्डर किया जा सकता है। बात करें कीमत की तो Huawei Watch 2e को भारत में 11,990 रुपए में लॉन्च किया गया है। 

कंपनी अमेजॉन और फ्लिपकार्ट दोनों ही प्लेटफॉर्म्स पर ग्राहकों को 6 महीने की नो कॉस्ट ईएमआई सुविधा उपलब्ध करा रही है। हालांकि इसकी समयावधि 12 मई से 28 मई तक है। इसके अलावा इस वियरेबल को 15 मई से 21 मई के बीच खरीदने पर ग्राहकों को  3,990 रुपए कीमत वाला AM61 ब्लूटूथ इयरफोन्स भी फ्री मिलेगा। 

Motorola Edge+ भारत में 19 मई को होगा लॉन्च, टीजर आया सामने

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
Huawei Watch 2e में 1.39 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है। यह वॉच एंड्रॉयड 4.4 और आईओएस 9.0 से ऊपर वाली सभी डिवाइस को सपोर्ट करेगी। इसमें इन-बिल्ट जीपीएस दिया गया है। 

इस ड्यूल कलर और यूनीबॉडी डिजाइन वाली स्मार्टवॉच में 100 वर्कआउट मोड्स दिए गए हैं, जिनमें से 15 प्रफेशनल वर्कआउट मोड हैं। इन 15 मोड्स में 8 आउटडोर ऐक्टिविटीज और 7 इनडोर ऐक्टिविटीज भी शामिल हैं। 

इस स्मार्टवॉच में Kirin A1 चिपसेट दिया गया है। इस वॉच में 4GB तक स्टोरेज दिया गया है। इस स्मार्टवॉच में दमदार बैटरी दी गई है, कंपनी का दावा है कि यह बैटरी 14 दिनों का बैकअप देने में सक्षम है। वाटरप्रूफ के लिए इस स्मार्टवॉच को 5ATM सर्टिफिकेशन मिला है।

 Samsung Galaxy A51 बना दुनिया का सबसे ज्यादा बिकने वाला Android स्मार्टफोन

इस स्मार्टवॉच में कंपनी ने जरूरी हेल्थ पैरामीटर मीजरिंग ऐप्लिकेशन ब्लड ऑक्सीजन सैचुरेशन (SpO2) मॉनिटरिंग फीचर भी दिया है। इस वॉच में ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर भी दिया गया है। इसके अलावा इसमें एयर प्रेशर, स्लीप ट्रैक और स्ट्रेस मॉनिटर जैसे कई फीचर्स मिलेंगे। वॉच में फाइंड फोन का भी फीचर भी दिया गया है। 

कमेंट करें
634vV