comScore

Samsung ने भारत में लॉन्च किया Galaxy Fit और Galaxy Fit e, जानें कीमत और फीचर्स

Samsung ने भारत में लॉन्च किया Galaxy Fit और Galaxy Fit e, जानें कीमत और फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung ने भारत में दो फिटनेस बैंड लॉन्च किए हैं। इनमें Galaxy Fit और Galaxy Fit e शामिल हैं। इनमें से Galaxy Fit सिल्वर और ब्लैक कलर विकल्प के साथ उपलब्ध होगा, वहीं Galaxy Fit e ब्लैक, वॉइट और यलो कलर में मिलेगा। बात करें कीमत की तो Galaxy Fit की कीमत 9,990 रुपए है, जबकि Galaxy Fit e की कीमत 2,590 रुपए रखी गई है।

इसी के साथ कंपनी ने Galaxy Watch Active को भी लॉन्च किया है, इसकी कीमत 19,990 रुपए है। यह वॉच ब्लैक, सिल्वर, रोज गोल्ड और डीप ग्रीन इन 4 कलर में आएगी। 

उपलब्धता
Galaxy Watch Active और Galaxy Fit 25 जून से सभी रिटेल स्टोर्स और Samsung ओपेरा हाउस में उपलब्ध होगी। जबकि Galaxy Watch Active सैमसंग ई-शॉप के अलावा Amazon.in पर भी उपलब्ध होगी। वहीं Galaxy Fit 19 जुलाई तक Flipkart और Myntra के साथ-साथ Samsung ई-शॉप पर भी मिलेगी। 

इसके अलावा Galaxy Fit e 19 जुलाई तक Flipkart और Myntra के अलावा Samsung ई-शॉप पर उपलब्ध होगी। इसके बाद Galaxy Fit e चुनिंदा ऑफलाइन स्टोर्स पर मिलेगी। ग्राहक 1 जुलाई से Flipkart पर Galaxy Fit e की प्री-बुकिंग कर सकेंगे। Galaxy Fit e 5 जुलाई से सेल के लिए उपलब्ध होगी।

Galaxy Watch Active
इस स्मार्टवॉच में 1.1 इंच की सर्कुलर AMOLED स्क्रीन दी गई है, जो 360x360 पिक्सल का रेज्यूलेशन के साथ आती है। इसे गोरिल्ला ग्लास 3 की सुरक्षा दी गई है। पावर के लिए इसमें 230 mAh की बैटरी दी गई है। सैमसंग का दावा है कि सिंगल चार्ज पर गैलेक्सी वॉच एक्टिव की बैटरी 45 घंटे चलती है।

Galaxy Watch Active में ड्यूल-कोर Exynos 9110 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 768MB की रैम और 4GB का ऑनबोर्ड स्टोरेज दिया गया है। स्मार्टवॉच में हार्ट रेट सेंसर भी दिया गया है। इसके अलावा इसमें वायरलेस चार्जिंग सपॉर्ट, ब्लूटूथ 4.2, एनएफसी और जीपीएस जैसे विकल्प भी दिए गए हैं। 

कमेंट करें
ZPyTS