comScore

फिटनेस बैंड: Samsung Galaxy Fit2 भारत में लॉन्च, मिलेगी 15 दिन की बैटरी लाइफ

फिटनेस बैंड: Samsung Galaxy Fit2 भारत में लॉन्च, मिलेगी 15 दिन की बैटरी लाइफ

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की दिग्गज कंपनी Samsung (सैमसंग) ने भारत में अपना फिटनेस ट्रैकर लॉन्च कर दिया है। यहां हम बात कर रहे हैं Galaxy Fit2 (गैलेक्सी फिट 2) की, जो कि 15 दिनों तक की बैटरी लाइफ के साथ आता है। बात करें कीमत की तो इसे 3,999 रुपए की प्राइज में लॉन्च किया गया है। 

Samsung Galaxy Fit2 फिटनेस ट्रैकर काले और स्कारलेट के दो रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा। इसे आज से कंपनी के ऑनलाइन स्टोर, ऑफलाइन स्टोर और अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं इसकी खूबियों के बारे में...

OnePlus ने लॉन्च किए Buds Z TWS Earbuds और Bullets Wireless Z

Galaxy Fit2 स्पेसिफेकेशन्स 
Galaxy Fit2 में 1.1 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है। जिसमें ऊपर की तरफ 3 डी कर्व्ड ग्लास है। डिस्प्ले में 450 एनआईटी ब्राइटनेस है। फिटनेस बैंड का वजन 21 ग्राम है। इसमें स्वेट रेसिस्टेंट स्ट्रैप दिया गया है। Galaxy Fit2 में 5ATM वाटर रेसिस्टेंस दिया गया है। इसमें वाटर लॉक मोड भी दिया गया है। 

इसके अलावा Galaxy Fit2 में 70 वॉच फेस का सपोर्ट दिया गया है, जिसे डाउनलोड किया जा सकता है। इसमें डिस्प्ले को वेक करने और नेविगेशन के लिए एक सिंगल टच दिया गया है। Galaxy Fit2 पांच ऑटोमैटिक वर्कआउट्स और सैमसंग हेल्थ लाइब्रेरी में 90 तक वर्कआउट्स दिए गए हैं। साथ ही इसमें स्लीप ट्रैकिंग और स्ट्रेस ट्रैकिंग जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

Motorola ने 4 नए स्मार्ट टीवी भारत में किए लॉन्च, जानें कीमत

फिटनेस बैंड नोटिफिकेशन्स के लिए प्रीसेट रिप्लाई को भी सपोर्ट करता है। साथ ही इसमें एक म्यूजिक कंट्रोलर भी है। इसकी बैटरी 159mAh की है। कंपनी के दावे के अनुसार यह सिंगल चार्ज पर 15 दिन की बैटरी लाइफ देता है।

कमेंट करें
atm6n