comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Samsung Galaxy Tab S6 भारत में लॉन्च, जानें कीमत और लॉन्च ऑफर

Samsung Galaxy Tab S6 भारत में लॉन्च, जानें कीमत और लॉन्च ऑफर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung ने भारत में अपने तीन नए डिवाइस लॉन्च कर दिए हैं। इनमें Galaxy Tab S6, Galaxy Watch Active 2, Galaxy Watch LTE शामिल हैं। इनमें से Galaxy Tab S6 की बि​क्री आज से शुरु हो गई है। कितना खास है ये टैब और क्या है इसकी कीमत, आइए जानते हैं...

कीमत और उपलब्धता
Samsung Galaxy Tab S6 की कीमत Rs 59,900 है। ये cloud blue और mountain grey कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इस टैब को ई-कॉमर्स साइट Flipkart और Amazon India के अलावा Samsung shop से खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इसे ऑफलाइन स्टोर्स पर भी उपलब्ध होगा।

ऑफर 
Galaxy Tab S6 की खरीदी पर HDFC कार्ड से पेमेंट करने पर 5,000 रुपए तक का कैशबैक मिलेगा। वहीं लॉन्च ऑफर के तौर पर 10,999 की कीमत वाला कीबोर्ड कवर 5,499 रुपए में दिया जाएगा।  

स्पेसिफिकेशन
Galaxy Tab S6 5.7mm पतला है। इसमें 10.5 इंच की WQXGA Super AMOLED डिस्प्ले दी गई है। इसकी डिस्प्ले 2560 x 1600 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। 

इस टैब में दो रियर कैमरे दिए गए हैं। इसमें एक 13 मेगापिक्सल का और दूसरा 5 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल हैं। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

इस टैब में 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। आवश्यकता पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसकी स्टोरेज को 1टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

यह टैब Android 9 Pie पर रन करता है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया गया है। पावर के लिए इस टैब में 7,040 एमएएच की बड़ी बैटरी दी गई है, वहीं एस पेन में 0.35 एमएएच की बैटरी है। टैब में दिए गए स्पीकर्स Dolby Atmos को सपोर्ट करते हैं।

कमेंट करें
0JYB1
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।