comScore

अपकमिंग: Samsung Galaxy Z Flip में नहीं मिलेगा 108 MP कैमरा, जानें लीक फीचर्स

अपकमिंग: Samsung Galaxy Z Flip में नहीं मिलेगा 108 MP कैमरा, जानें लीक फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी Samsung (सैमसंग) का आने वाला नया फोल्डेबल स्मार्टफोन लगातार चर्चाओं में है। शुरुआती दौर में इस फोन गैलेक्सी फोल्ड 2 (Galaxy Fold 2) नाम से जाना गया। वहीं ए​क रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया कि इस फोन का नाम Galaxy Z Flip (गैलेक्सी जेड फ्लिप) है। हाल ही में इस फोन से जुड़ी नई लीक जानकारी सामने आई है।

लीक के मुताबिक इस फोन में फोटोग्राफी के लिए डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन के फ्रंट में 10 मेगापिक्सल सेंसर मिलेगा। 

मिल सकते हैं ये फीचर्स
नए लीक में में बताया गया है कि फोन में 3,300 mAh या 3,500 mAh की बैटरी दी जा सकती है। यह 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च हो सकता है। इसके अलावा Galaxy Z Flip को Android 10 ओएस पर आधारित One UI 2.1 पर पेश किया जा सकता है।  इस फोन को 11 फरवरी को आयोजित होने वाले Galaxy Unpacked इवेंट में पेश किया जा सकता है।

 पहले भी लीक हुई स्पेसिफिकेशन
आपको बता दें कि Samsung Galaxy Z Flip से जुड़ी अब तक कई खबरें सामने आ चुकी हैं। जिसमें एक रिपोर्ट में कहा गया था कि इस फोन में 108 मेगापिक्सल कैमरा दिया जाएगा। रिपोर्ट में कहा गया था कि इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम के लेटेस्ट प्रोसेसर की जगह 2019 का फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट मिल सकता है।

कॉन्सेप्ट रेंडर्स के मुताबिक नए फोल्डेबल स्मार्टफोन में सिंगल सेल्फी कैमरा मिलेगा, इसमें Galaxy Note 10 की तरह पंच- होल डिजाइन देखने को मिलेगी। यह फोन अल्ट्रा-थिन ग्लास डिस्प्ले के साथ प्लास्टिक लेयर से तैयार होगा।  

ये हो सकती है कीमत 
पिछली रिपोर्ट में इसकी कीमत को लेकर कहा गया था कि Galaxy Z Flip को करीब  61,000 रुपए की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। इसकी अधिकतम कीमत 91,000 रुपए हो सकती है।

कमेंट करें
8dJcA