सैमसंग ने गैलेक्सी डिवाइस के साथ मिलकर शीर्ष फिल्म निमार्ताओं के साथ की साझेदारी

Samsung ties up with top filmmakers for Galaxy Devices
सैमसंग ने गैलेक्सी डिवाइस के साथ मिलकर शीर्ष फिल्म निमार्ताओं के साथ की साझेदारी
पार्टनरशिप सैमसंग ने गैलेक्सी डिवाइस के साथ मिलकर शीर्ष फिल्म निमार्ताओं के साथ की साझेदारी

डिजिटल डेस्क, सियोल। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने कहा है कि उसने अपने गैलेक्सी स्मार्टफोन बनाने के साथ फिल्मों का निर्माण करने के लिए कुछ हाई-प्रोफाइल फिल्म निर्माताओं के साथ साझेदारी की, क्योंकि दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज कंपनी का लक्ष्य नवोदित निमार्ताओं के बीच अपने स्मार्टफोन को बेहतर ढंग से पेश करना है।

सैमसंग ने गैलेक्सी स्मार्टफोन के साथ अपनी रचनात्मकता का विस्तार करने और लोगों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से फिल्मड हेशटैक विद गैलेक्सी नामक एक अभियान शुरू किया है। योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग ने बताया कि राइट ने प्रिंसेस एंड पेपरनोज पर फिल्माया है, जो एक राजकुमारी की कहानी है। यह पूरी फिल्म सैमसंग के गैलेक्सी एस 21अल्ट्रा 5जी स्मार्टफोन के मदद से बनाया गया है।

प्रिंसेस एंड पेपरनोज फिल्म को बनाते समय राइट और उनके टीम ने गैलेक्सी एस 21 अल्ट्रा के 13 मिमी अल्ट्रा-वाइड लेंस का इस्तामल किया।फिल्म बनाने के बाद सैमसंग ने कहा कि वह दुनिया भर के अन्य सम्मानित निदेशकों के कार्यों को भी जारी करेगा। सैमसंग ने कहा कि दक्षिण कोरिया में शुक्रवार तक चलने वाले बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (बीआईएफएफ) में प्रिंसेस एंड पेपरनोज और किड्स ऑफ पैराडाइज फिल्म को पेश किया जाएगा।

हाल ही में लॉन्च हुए सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड3 और जेड फ्लिप3 स्मार्टफोन्स को दुनिया भर में रिकॉर्ड रिस्पॉन्स मिला है। भारत में, गैलेक्सी जेड फोल्डेबल सीरीज की बिक्री पहले की गैलेक्सी नोट सीरीज को पीछे छोड़ने के लिए तैयार है।

आईएएनएस

Created On :   11 Oct 2021 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story