वायरलेस हेडफोन: सोनी ने अतिरिक्त बैस और डुअल सेंसर नॉइज टेक्नोलॉजी के साथ लॉन्च किए नए हेडफोन

March 1st, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सोनी इंडिया ने सोमवार को नया ओवरहेड वायरलेस हेडफोन डब्ल्यूएच-एक्सबी910एन लॉन्च किया, जिसमें अतिरिक्त बैस, डुअल सेंसर नॉइज टेक्नोलॉजी, स्मार्ट सुनने के लिए अनुकूली साउंड कंट्रोल, लंबी बैटरी लाइफ और बहुत कुछ है। 14,990 रुपये में डब्ल्यूएच-एक्सबी910एन हेडफोन प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर और ई-कॉमर्स वेबसाइटों पर काले और नीले रंग में उपलब्ध है।

हेडफोन में एक समर्पित बैस डक्ट हाउसिंग और ड्राइवर इकाइयों और ईयरड्रम्स के बीच बढ़ी हुई वायुरोधी सुविधा होती है जो सटीक लय बनाने में मदद करती है जो हर ट्रैक को ऊपर उठाती है।

डिवाइस सॉफ्ट, ओवेल शेप्ड के ईयर पैड से लैस है। कंपनी ने कहा कि इसमें सटीक वॉयस पिकअप टेक्नोलॉजी है, जो उन्नत ऑडियो सिग्नल प्रोसेसिंग के साथ दो बिल्ट-इन माइक्रोफोन को जोड़ती है, जिससे आपकी आवाज स्पष्ट और सटीक रूप से हैंड्स-फ्री कॉल के लिए बेहतर होती है।

डब्ल्यूएच-एक्सबीइ910एन हेडफोन गानों को उच्च-गुणवत्ता वाली ध्वनि में पुनस्र्थापित करने के लिए डीएसईई (डिजिटल साउंड एन्हांसमेंट इंजन) का उपयोग करते हैं। डिवाइस एडेप्टिव साउंड कंट्रोल का भी उपयोग करता है जो आपके कार्यों को महसूस करता है और एम्बिएंट साउंड सेटिंग्स को तदनुसार समायोजित करता है ताकि आप सही सुनने के अनुभव का आनंद ले सकें चाहे आप बाहर हों, भीड़ में हों या अकेले शांत कमरे में हों।

कंपनी ने दावा किया कि यह 30 घंटे तक की बढ़ी हुई बैटरी लाइफ प्रदान करता है और आप 10 मिनट के त्वरित चार्ज के साथ बैटरी लाइफ को टॉप-अप कर सकते हैं जो आपको 4.5 घंटे तक का अतिरिक्त समय देता है। डिवाइस में मल्टीपॉइंट कनेक्शन है जो हेडफोन को एक ही बार में दो ब्लूटूथ डिवाइस के साथ पेयर करने की अनुमति देता है।

डब्ल्यूएच-एक्सबी910एन हेडफोन गूगल असिस्टेंट और एलेक्सा कम्पेटिबल हैं। स्विफ्ट पेयर टूल ब्लूटूथ के माध्यम से विंडोज 10 कंप्यूटर के साथ हेडफोन पेयर करने में भी मदद करता है।

आईएएनएस