टीसीएल इस साल अपने फोल्डेबल फोन नहीं करेगी पेश

TCL wont launch its foldable phone this year: Report
टीसीएल इस साल अपने फोल्डेबल फोन नहीं करेगी पेश
रिपोर्ट टीसीएल इस साल अपने फोल्डेबल फोन नहीं करेगी पेश

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड टीसीएल ने घोषणा कि है कि इस साल कम कीमत वाला फोल्डेबल फोन को लाने की योजना पर विराम लगा रहा है। द वर्ज को एक ईमेल में, कंपनी ने कहा कि उसका क्लैमशेल-स्टाइल फोल्डेबल फोन, कोडनेम प्रोजेक्ट को कंपनी ने होल्ड पर रखने का फैसला किया है।

टीसीएल के अनुसार, उत्पादन लागत बढ़ने और आपूर्ति श्रृंखला की कमी के कारण देरी हुई है। टीसीएल के मुख्य विपणन अधिकारी स्टीफन स्ट्रेट ने कहा, हालांकि फोल्डेबल बाजार हर साल बढ़ रहा है, फिर भी यह एक प्रीमियम उत्पाद श्रेणी है।

स्ट्रीट ने कहा,हाल ही में घटक की कमी, कोविड -19 महामारी और फोल्डेबल उत्पादन में बढ़ती लागत की वजह से टीसीएल ने अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन के लॉन्च को स्थगित करने का निर्णय लिया है, जब तक कि कंपनी इसका उत्पादन और इसे बाजार में मिड-रेज पर नहीं ला सकती है।

टीसीएल ने पिछले साल कुछ फोल्डेबल प्रोटोटाइप दिखाए और फिर इस साल की शुरूआत में एक रोल करने योग्य स्क्रीन डिजाइन दिखाया था। अप्रैल में, कंपनी ने एक फोल्ड ए रोल डिवाइस दिखाया जो 6.87-इंच फोन स्क्रीन से 8.85-इंच फैबलेट या 10-इंच टैबलेट साइज में आने का अनुमान है।

कंपनी ने कहा कि वह फोल्डेबल उत्पाद श्रेणी में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है, लेकिन इसकी कोई समय सीमा नहीं है कि इसका पहला फोल्डेबल डिवाइस व्यावसायिक रूप से कब उपलब्ध हो सकता है।

आईएएनएस

Created On :   12 Sep 2021 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story