डिटैचेबल डुअल कैमरा मॉड्यूल के साथ स्मार्टफोन पर काम कर रहा टीसीएल

TCL working on smartphone with detachable dual camera module
डिटैचेबल डुअल कैमरा मॉड्यूल के साथ स्मार्टफोन पर काम कर रहा टीसीएल
पेटेंट डिटैचेबल डुअल कैमरा मॉड्यूल के साथ स्मार्टफोन पर काम कर रहा टीसीएल

डिजिटल डेस्क, बीजिंग। कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड टीसीएल ने डिटेचेबल डुअल कैमरा मॉड्यूल के साथ एक स्मार्टफोन का पेटेंट कराया है जिसे रियर और फ्रंट-फेसिंग शूटर के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। लेट्सगोडिजिटल की रिपोर्ट के अनुसार, चीनी इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड ने सीएनआईपीए(चाइना नेशनल इंटेलेक्च ुअल प्रॉपर्टी एडमिनिस्ट्रेशन) के साथ एक डिजाइन पेटेंट दायर किया है।

वर्तमान में, यह अज्ञात है कि क्या डिटेचेबल कैमरा मॉड्यूल स्मार्टफोन से जुड़े बिना इस्तेमाल किया जा सकता है। द वर्ज को हाल ही में एक ईमेल में, कंपनी ने पुष्टि की कि उसका क्लैमशेल-स्टाइल फोल्डेबल फोन, कोडनेम प्रोजेक्ट शिकागो, मध्य-विकास में था, जब कंपनी ने इसे अनिश्चितकालीनहोल्ड पर रखने का फैसला किया।

रिपोर्ट में कहा गया है कि देरी उत्पादन लागत बढ़ने और आपूर्ति श्रृंखला की कमी के कारण हुई है। टीसीएल ने पिछले साल कुछ फोल्डेबल प्रोटोटाइप दिखाए, और फिर इस साल की शुरुआत में सीईएस 2021 में साथ ही एक रोल करने योग्य स्क्रीन डिजाइन भी दिखाया। 

अप्रैल में, कंपनी ने एक फोल्ड एन रोल डिवाइस दिखाया जो 6.87-इंच फोन स्क्रीन से 8.85-इंच फैबलेट या 10-इंच टैबलेट आकार बनने के लिए विस्तारित हो सकता है।

कंपनी ने कहा कि वह फोल्डेबल उत्पाद श्रेणी में कोई कसर नहीं छोड़ रही है, लेकिन इसकी कोई समय सीमा नहीं है जब इसका पहला फोल्डेबल डिवाइस व्यावसायिक रूप से उपलब्ध हो सकता है।

आईएएनएस

Created On :   1 Oct 2021 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story