comScore

Vivo S1 Pro भारत में 4 जनवरी को होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

Vivo S1 Pro भारत में 4 जनवरी को होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo का अप​कमिंग हैंडसेट S1 Pro नए साल में 4 जनवरी को लॉन्च होगा। हाल ही में खुद कंपनी ने इस बात की पुष्टि की है। कंपनी ने ट्विटर पर Vivo S1 Pro की लॉन्च डेट 4 जनवरी शेयर करते हुए पोस्ट किया है। वहीं ई-कॉमर्स साइट Amazon की वेबसाइट पर माइक्रोसाइट ने भी पुष्टि की है कि यह जल्द ही भारत में Vivo S1 Pro बेचने के लिए ई-रिटेलर्स में से एक होगा।

बता दें कि इस डिवाइस को पहले फिलीपींस में लॉन्च किया जा चुका है। यह वाटरड्रॉप नॉच और डायमंड-शेप क्वाड कैमरों के साथ आता है।लीक रिपोर्ट की मानें तो Vivo S1 Pro को जहां फिलिपींस में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ लॉन्च किया था, वहीं भारत में इसे होल-पंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। भारतीय बाजार में इस फोन की संभावित कीमत 20,990 रुपए हो सकती है।

चीन में इस स्मार्टफोन को 6.39 इंच के डिस्प्ले के साथ उतारा गया है, जिसमें सेल्फी कैमरा के लिए नॉच दिया गया था। कंपनी इस डिवाइस का इंप्रूव्ड डिवाइस भारत में लॉन्च करने वाली है।

संभावित स्पेसिफिकेशंस
फोन में शायद FHD+ रेज्यूलेशन सपोर्ट के साथ 6.38 इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इसमें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ स्नैपड्रैगन 655 एसओसी दी गई है।

ऑप्टिक्स की बात की जाए तो फोन में 48 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल, 2 मेगापिक्सल सेनसर्स डायमंड-शेप क्वाड कैमरा सेटअप के साथ दिए गए हैं। फ्रंट की बात की जाए तो इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

स्मार्टफोन में 4,500 mAh की बैटरी के साथ-साथ 18 वॉट फास्ट-चार्जिग सपोर्ट दिया गया है। ड्यूअल सिम सपोर्ट और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी इसमें देखने को मिलेगा। सुरक्षा के मद्देनजर फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर फीचर हो सकता है।

कमेंट करें
wrnci