आज से बिक्री के लिए उपलब्ध हुआ Vivo V15, जानें कीमत और लॉन्च ऑफर

आज से बिक्री के लिए उपलब्ध हुआ Vivo V15, जानें कीमत और लॉन्च ऑफर
आज से बिक्री के लिए उपलब्ध हुआ Vivo V15, जानें कीमत और लॉन्च ऑफर
आज से बिक्री के लिए उपलब्ध हुआ Vivo V15, जानें कीमत और लॉन्च ऑफर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने हाल ही में भारत में अपना नया हैंडसेट Vivo V15 लॉन्च किया था। यह स्मार्टफोन आज से भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है। बता दें कि सेल्फी के दीवानों के लिए यह फोन खास है, जिसमें पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। यह Vivo V15 Pro का लाइट वर्जन है। ग्लैमर रेड, फ्रोजन ब्लैक और रॉयल ब्लू कलर विकल्प के साथ आने वाला यह स्मार्टफोन 1 अप्रैल से पेटीएम मॉल, Tata CliQ और दूसरे ऑफलाइन स्टोर्स पर भी उपलब्ध हो गया है।

कीमत लॉन्च ऑफर 
Vivo V15  की कीमत 23,990 रुपए रखी गई है। ग्राहकों को लॉन्च ऑफर के तहत Jio की तरफ से 3.3TB 4G डेटा, 10000 रुपए का Jio- Vivo क्रिकेट ऑफर के अलावा 15 महीनों के लिए नो कॉस्ट EMI ऑफर, 2,000 रुपए की एक्सट्रा एक्सचेंज वैल्यू, एक्सचेंज वैल्यू के ऊपर 1,000 रुपए का लॉयल्टी बेनिफिट सहित अन्य ऑफर दिए जा रहे हैं। कंपनी इस स्मार्टफोन के साथ वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर दे रही है। वहीं SBI credit/ debit कार्ड पर 5% कैशबैक जैसे कई ऑफर्स मिल रहे हैं।

स्पेसिफिकेशन
इस फोन में 6.53 इंच की अल्ट्रा फुलव्यू डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1080x2340 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। फोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.95 प्रतिशत है। इसकी स्क्रीन को फिफ्थ जेनरेशन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा दी गई है। बात करें कैमरे की तो Vivo V15 में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी, 8 मेगिपिक्सल सेकंडरी और तीसरा 5 मेगापिक्सल सेंसर शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल पाप-अप कैमरा दिया गया है। इसका कैमरा AI फीचर से लैस है।  

इस फोन का भारत में एक वेरिएंट लॉन्च किया गया है। इसमें 6GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। Android 9 Pie Os के साथ फोन में Funyouch OS 9 दिया गया है जो फोन यूज करने के एक्सपीरियंस को काफी बेहतर बनाता है। इस फोन में मीडियाटेक पी70 प्रोसेसर दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000 mAh की बैटरी मौजूद है जो ड्यूल इंजन फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी के साथ आती है।

Created On :   1 April 2019 10:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story