घोषणा: यूएस में एक्सबॉक्स मिनी फ्रिज का प्री-आर्डर 19 अक्टूबर से होगा लाइव

October 18th, 2021

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। टेक दिग्गज माइक्रोसॉफ्टने घोषणा की है कि एक्सबॉक्स मिनी फ्रिज के लिए प्री-ऑर्डर मंगलवार (19 अक्टूबर) से शुरू होंगे। उत्पादन की पहली लहर में, एक्सबॉक्स मिनी फ्रिज यूएस में टारगेट और टारगेट डॉट कॉम पर 99.99 डॉलर में उपलब्ध होगा।

कनाडा में ग्राहक दिसंबर में डिलीवरी की पहली लहर के हिस्से के रूप में सीधे एक्सबॉक्स गियर शॉप से खरीदने में सक्षम होंगे। फिलहाल, कंपनी ने यह घोषणा नहीं की है कि उत्पाद भारत में उपलब्ध होगा या नहीं। 

कंपनी ने एक बयान में कहा, हम एक्सबॉक्स मिनी फ्रिज को अधिक से अधिक प्रशंसकों तक पहुंचाने के लिए काम कर रहे हैं और 2022 में लंबित नियामक अनुमोदन और प्रतिबंध क्षेत्रीय उपलब्धता का विस्तार करना जारी रखेंगे। सीरीज एक्स में हरे रंग की ग्रिल से मेल खाने के लिए शीर्ष पर हरे रंग की एलईडी हैं।

मिनी फ्रिज के सामने में उपकरणों को चार्ज करने के लिए एक यूएसबी पोर्ट शामिल है और मिनी फ्रिज को चलते-फिरते काम करने के लिए डीसी पावर एडॉप्टर के साथ आता है। इसके वास्तविक उपयोग के संदर्भ में, फ्रिज बहुत छोटा है और इसमें केवल माउंटेन ड्यू के 12 डिब्बे रखे जा सकते हैं।

पिछले हफ्ते, एक्सबॉक्स ने दो कस्टम एक्सबॉक्स सीरीज एक्स कंसोल के साथ-साथ एक्सबॉक्स वायरलेस नियंत्रकों की घोषणा की, जो खेल के प्रतिष्ठित पात्रों से प्रेरित हैं।

जो लोग रुचि रखते हैं, उनके पास एक्सबॉक्स स्वीपस्टेक ट्वीट को 24 अक्टूबर को रात 8 बजे तक रीट्वीट करके कस्टम एक्सबॉक्स सीरीज एक्स कंसोल और नियंत्रकों में से एक को जीतने का मौका होगा।

आईएएनएस