Xiaomi भारत में लॉन्च कर सकती है तीन कैमरे वाला स्मार्टफोन

Xiaomi can be launch smartphone with three-camera setup in India
Xiaomi भारत में लॉन्च कर सकती है तीन कैमरे वाला स्मार्टफोन
Xiaomi भारत में लॉन्च कर सकती है तीन कैमरे वाला स्मार्टफोन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi भारत में नया ट्रिपल कैमरा वाला स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है। इस हैंडसेट को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। हाल ही में कंपनी ने अपने ऑफिशल फोरम पर एक टीजर पब्लिश किया है, जिससे ट्रिपल रियर कैमरे वाले नए फोन का संकेत मिलता है। टीजर में एक प्लैनेट के चारों ओर सिंगल, ड्यूल और ट्रिपल रियर कैमरे का मॉड्यूल नजर आ रहा है। इसके अलावा जारी टीजर में फोन के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी गई है। 

ट्वीट में दी थी ये जानकारी
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु जैन ने ट्वीट कर कहा था कि कंपनी एक नया स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है जिसमें लेटेस्ट क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 700 सीरीज का प्रोसेसर होगा। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि नया टीजर इसी फोन का हो सकता है। हालांकि शाओमी इंडिया ने अभी तक अपकमिंग स्मार्टफोन को नाम नहीं बताया है। माना जा रहा है कि ये कि Mi A2 का अपग्रेड Mi A3 हो सकता है। 

होगा पहला ऐसा फोन
यहां बता दें कि कंपनी दो फोन Mi9 और Mi 9 SE ऐसे हैं जिनमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। हालांकि ये दोनों ही हैंडसेट भारत के बाहर बेचे जाते हैं। हालांकि, इन दोनों में से किसी भी फोन में स्नैपड्रैगन 700 सीरीज़ का प्रोसेसर नहीं है। वहीं यदि कंपनी भारत में कोई ट्रिपल कैमरा सेटअप वाला फोन लॉन्च करती है, तो देश में ये कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा, जिसमें ट्रिपल कैमरा देखने को मिलेगा। 

Created On :   9 May 2019 6:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story