comScore

Xiaomi Mi CC9 Pro जल्द होगा लॉन्च, मिलेगी अल्ट्रा-थिन इन-डिस्प्ले

Xiaomi Mi CC9 Pro जल्द होगा लॉन्च, मिलेगी अल्ट्रा-थिन इन-डिस्प्ले

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Xiaomi जल्द ही दुनिया का पहला 108 मेगापिक्सल कैमरा वाला फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। यह फोन Xiaomi Mi CC9 Pro है, जिसकी कई लीक जानकारियां भी सामने आ चुकी हैं। अब इसकी डिस्प्ले से जुड़ी जानकारी सामने आई है, जिसमें कंपनी ने कहा है कि यह अल्ट्रा-थिन इन-डिस्प्ले ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। 

कंपनी के प्रॉडक्ट मैनेजर वांग तेंग के अनुसार नए फिंगरप्रिंट स्कैनर से डिवाइस अनलॉक होने की स्पीड बढ़ जाएगी। वहीं इसकी मदद से ज्यादा लाइट में, लो टेंपरेटर में या फिर ड्राई फिंगर के साथ एक बार टच करके फोन को अनलॉक कर सकेंगे।

पेंटा कैमरा सेटअप
आपको बता दें कि Xiaomi के Mi CC9 स्मार्टफोन में भी पेंटा कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इस फोन का टीजर भी कंपनी ने अपने वीबो अकाउंट पर शेयर किया था। हालिया रिपोर्ट के अनुसार इस फोन के रियर में मिलने वाला 108 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा 10X टेलिफोटो लेंस के साथ आएगा। इसके अलावा इसमें क्लासिक पोर्ट्रेट लेंस, वाइड-ऐंगल लेंस और एक मैक्रो लेंस दिया जाएगा। साथ ही इसमें एक अडिशनल लेंस भी दिया जा सकता है।

कंपनी ने कन्फर्म किया है कि Xiaomi Mi CC9 Pro में सेल्फी के लिए यूजर्स को 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमर मिलेगा, जो वाइड-ऐंगल इमेज कैप्चर, पोर्ट्रेट मोड और करीब 12 तरह के फिल्टर्स सपॉर्ट करेगा। 

प्रोसेसर
लीक रिपोर्ट के अनुसार इस फोन में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 6.4 इंच की HD+ एमोलेड डिस्प्ले दी जाएगी। Mi CC9 Pro स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर दिया जाएगा। पावर के लिए इस फोन में 4,000 mAh की बैटरी होगी, जो कि 20W+ फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।   

कमेंट करें
bg7KT