Xiaomi Redmi 8 की सेल शुरु, मिल रहे ये शानदार ऑफर

Xiaomi Redmi 8 sale today, you will get this great offer
Xiaomi Redmi 8 की सेल शुरु, मिल रहे ये शानदार ऑफर
Xiaomi Redmi 8 की सेल शुरु, मिल रहे ये शानदार ऑफर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Xiaomi ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Redmi 8 पिछले महीने लॉन्च किया गया था। इस फोन को आज एक बार फिर सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है। ग्राहक इसे Flipkart और Xiaomi की वेबसाइट से खरीद पाएंगे। यह सेल दोपहर 12 बजे से शुरु हो चुकी है।  

कीमत
इस फोन को भारत में दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। जिसके तहत इसकी कीमत तय की गई है। इसके 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपए है। वहीं, 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपए है। यह फोन ऑनिक्स ब्लैक, रूबी रेड और सैफायर ब्लू कलर में वेरिएंट में उपलब्ध है।  

ऑफर्स
ऑफर्स की बात करें तो Redmi 8 की पेमेंट Flipkart, Axis Bank या Buzz Credit Card द्वारा किए जाने पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा इस फोन को नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। यही नहीं Redmi 8 पर 7,700 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जाएगा। इसके अलावा एक्सीडेंटल और लिक्विड डैमेज कवर भी दिया जाएगा।  

स्पेसिफिकेशन 
Redmi 8 में 6.2 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है, जो कि डॉट नॉच के साथ आती है। डिस्प्ले 720x1520 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसका आस्पेक्ट रेसियो 19:9 है। यह फोन P2i स्पलैश रेस्सिटेंट और गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। वहीं दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

यह फोन दो वेरिएंट 3GB रैम और 32GB स्टोरेज और 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है। आवश्यकता पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इसकी इंटरनल स्टोरेज को 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

Redmi 8 स्मार्टफोन Android 9 Pie पर रन करता है। इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 5000 mAh की बैटरी दी गई है, जो 18 W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन को अनलॉक करने के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Created On :   14 Nov 2019 6:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story