Xiaomi Redmi K30 जल्द होगा लॉन्च, टीजर हुआ जारी

Xiaomi Redmi K30 will be launched soon, teaser released
Xiaomi Redmi K30 जल्द होगा लॉन्च, टीजर हुआ जारी
Xiaomi Redmi K30 जल्द होगा लॉन्च, टीजर हुआ जारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi का आने वाला नया फोन Redmi K30 जल्द लॉन्च होगा। यह फोन लगातार चर्चाओं में रहा है, वहीं अब कंपनी ने इस फोन का ऑफिशल टीजर जारी कर दिया है। टीजर में फोन का रियर डिजाइन और कैमरा सेटअप नजर आ रहा है। कितना खास होगा ये फोन आइए जानते हैं...

टीजर रिलीज
रिलीज किए गए टीजर को देखने पर पता चलता है कि इस फोन के रियर में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। कैमरा वर्टिकल रूप में फोन के बैक पैनल के सेंटर में दिया गया है। वहीं कैमरा मॉड्यूल के चारों तरफ सर्कुलर रिंग डिजाइन मिलेगी। फोन में कैमरा मॉड्यूल के नीचे ड्यूल LED फ्लैश दिया गया है। 

कंपनी के जीएम लू वीबिंग ने हाल ही में यह कन्फर्म किया था कि इस फोन में दुनिया का पहला हाई रेजॉलूशन कैमरा सेंसर दिया जाएगा। हालांकि वीबिंग ने इससे आगे कोई जानकारी नहीं दी। माना जा रहा है कि इस फोन में Sony IMX686 सेंसर दिया जा सकता है।

5G सपोर्ट मिलेगा
कंपनी ने अपने ऑफिशल वीबो अकाउंट से इस फोन का टीजर शेयर किया। टीजर में फोन फोन लाइट पर्पल और पिंक कलर में नजर आ रहा है। डिजाइन के अलावा इस टीजर से पता चलता है कि फोन में क्वालकम प्रोसेसर दिया जाएगा। इसके अलावा कैमरा के साथ दी गई LED फ्लैश के नीचे 5G की ब्रैंडिंग भी नजर आ रही है। जिससे पता चलता है कि कंपनी का यह फोन 5G सपोर्ट के साथ आएगा।

लीक स्पेसिफिकेशन
माना जा रहा है कि नए फोन K30 में कंपनी कम कीमत में प्रीमियम फीचर देगी। K30 के बारे में काफी समय से लगातार लीक्स सामने आ रहे हैं। जिसके मुताबिक रेडमी K30 में 
6.66 इंच की की 120Hz रिफ्रेश रेट वाली AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। 

इस स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके बेस वेरियंट में 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मिल सकता है। पावर के लिए इस फोन में 4,500mAh की बैटरी मिल सकती है, जो 27W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

कीमत
आपको बता दें कि कंपनी ने हाल ही में Redmi K20 और K20 Pro को लॉन्च किया है। इस सीरीज के दोनों फोन्स को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। वहीं बात करें नए फोन Redmi K30 की कीमत की तो 4जी की तुलना में यह हैंडसेट थोड़ा महंगा हो सकता है।

Created On :   3 Dec 2019 10:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story