ऑडियो डिवाइस: Nothing Ear और Ear (a) हुए भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और खूबियां

Nothing Ear और Ear (a) हुए भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और खूबियां
  • नथिंग ईयर ब्लैक और व्हाइट कलर में उपलब्ध हैं
  • ईयर (A) ब्लैक, व्हाइट और येलो कलर में मिलेंगे
  • Nothing Ear की कीमत 11,999 रुपए रखी है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। वनप्लस के सह-संस्थापक कार्ल पेई के नेतृत्व वाले यूके स्टार्टअप नथिंग (Nothing) ने भारत में अपने दो नए ऑडियो डिवाइस लॉन्च कर दिए हैं। इनके नाम नथिंग ईयर (Nothing Ear) और नथिंग ईयर ए (Nothing Ear A) हैं। नथिंग ईयर को ब्लैक और व्हाइट कलर में पेश किया गया है, जबकि ईयर (A) ब्लैक, व्हाइट और येलो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। दोनों ही TWS ईयरबड्स में कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। वहीं इनका डिजाइन भी पूरी तरह से बदल गया है, हालांकि इनमें पुराने ईयबड्स की तरह ट्रांसपेरेंट लुक देखने को मिलेगा।

बात करें कीमत की तो, Nothing Ear ईयरबड्स को 11,999 रुपए की कीमत में लॉन्च किया गया है। वहीं Ear (a) की कीमत 7,999 रुपए रखी गई है। दोनों ही ईयरबड्स की सेल 22 अप्रैल से फ्लिपकार्ट और क्रोमा पर शुरू होगी। खास बात यह कि, Nothing Ear और Ear (a) फ्लिपकार्ट पर ऑफर के साथ क्रमश: 10,999 रुपए और 5,999 रुपए की स्पेशल कीमत पर उपलब्ध होंगे।

Nothing Ear की स्पेसिफिकेशन

नथिंग ईयर में 11mm के ड्राइवर के साथ सिरेमिक डायाफ्राम दिया गया है। इनमें बेहतरी साउंड क्वालिटी एक्सपीरियंस मिलता है। कंपनी ने क्लियर ऑडियो के लिए इनमें एलएचडीसी 5.0 और एलडीएसी कोडेक का सपोर्ट दिया गया है। ईयरबड्स में ANC (एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन) फीचर मिलता है, जिसको लेकर 45डीबी तक नॉइज कैंसलिंग का दावा किया गया है।

इन ईयरबड्स अडैप्टिव एएनसी में तीन हाई,मीडियम और लो मोड मिलते हैं। वहीं इसमें दी गई बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि, इन्हें सिंगल चार्ज में 40.5 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं, ईयरबड्स भी 8.5 घंटे तक का बैकअप देने में सक्षम हैं। इसके अलावा ये 2.5W वायरलेस चार्जिंग और फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं।

Created On :   19 April 2024 11:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story