अपकमिंग स्मार्टफोन: Moto E14 में मिलेंगे ये बेहतरीन फीचर्स, TDRA सर्टिफिकेशन में आया नजर

Moto E14 में मिलेंगे ये बेहतरीन फीचर्स, TDRA सर्टिफिकेशन में आया नजर
  • स्मार्टफोन को दो सर्टिफिकेशंस में स्पॉट किया गया है
  • इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी मिल सकती है
  • फोन की अधिक जानकारी अभी सामने नहीं आई है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला जल्द अपना नया हैंडसेट बाजार में उतार सकती है। इस फोन को M सीरीज के तहत लाया जाएगा, जिसका नाम मोटो ई14 (Moto E14) है। इसे Moto E13 का सक्सेसर बताया जा रहा है, जो कि पिछले साल जनवरी में लॉन्च किया गया था। हाल ही में आगामी स्मार्टफोन को दो सर्टिफिकेशंस में स्पॉट किया गया है, जिससे इसके कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी सामने आई है।

हाल ही में Moto E14 स्मार्टफोन को लॉन्च से पहले सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर देखा गया है। फोन UAE के TDRA सर्टिफिकेशन में नजर आया है। हालिया रिपोर्ट के मु​ताबिक, Moto E14 में पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया जाएगा। इसके साथ में 20W चार्जर मिलेगा। आइए जानते हैं इस फोन से जुड़ी अहम जानकारी के बारे में...

बजट स्मार्टफोन होगा Moto E14

आपको बता दें कि, मोटोरोला हमेशा एम सीरीज के हैंडसेट को बजट फोन के रूप में पेश करती है। ऐसे में उम्मीद है कि, आगामी Moto E14 भी एक बजट फोन होगा। हालिया रिपोर्ट से पता चलता है कि, इस फोन को कंपनी अरब देश में जल्द लॉन्च कर सकती है। MSP की रिपोर्ट के अनुसार, डिवाइस को TUV Rheinland सर्टिफिकेशन भी मिला है।

इस स्मार्टफोन को मॉडल नम्बर XT-2421-14 के साथ लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग में पता चलता है कि फोन में 4,850mAh बैटरी है जिसे कंपनी 5000mAh के रूप में घोषित कर सकती है। इस फोन को 10W, 15W, और 20W एडेप्टर के साथ टेस्ट किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, इसमें 20W फास्ट चार्जिंग फीचर भी देखने को मिलेगा।

Moto E13 के स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच HD+ IPS LCD डिस्प्ले मिलती है। वहीं फोटोग्राफी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर मेन कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मिलता है। इस फोन में 4GB LPDDR4x RAM और 64GB इनबिल्ट स्टोरेज मिलती है। वहीं मल्टी टास्किंग के लिए इस फोन में ऑक्टाकोर Unisoc T606 प्रोसेसर दिया गया है।

यह फोन Android 13 (Go edition) पर रन करता है। फोन में दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलती है, जो कि 10W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Created On :   19 April 2024 6:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story