स्मार्टफोन: रियलमी 12 प्रो 5जी सीरीज में 120x सुपर ज़ूम मिलेगा, कंपनी ने की पुष्टि

रियलमी 12 प्रो 5जी सीरीज में 120x सुपर ज़ूम मिलेगा, कंपनी ने की पुष्टि
  • इस स्मार्टफोन में 200 कैमरा दिया जा सकता है
  • इसे 29 जनवरी को भारत में लॉन्च किया जाएगा
  • इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट के माध्यम से की जाएगी

डिजिटल डेस्क, भोपाल। रियलमी की ओर से जल्द ही अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च किया जाएगा। यहां हम बात कर रहे हैं रियलमी 12 प्रो 5जी सीरीज की, जिसे इस माह के अंत में बाजार में उतारा जाएगा। इस सीरीज को लेकर लंबे समय से चर्चा रही है और समय समय पर इसके लीक फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी सामने आते रहे हैं। वहीं जैसे जैसे लान्चिंग की तारीख नजदीक आ रही है। कंपनी स्मार्टफोन के बारे में अधिक जानकारी का खुलासा कर रही है।

हाल ही में कंपनी ने इसमें दिए जाने वाले कैमरे को लेकर जानकारी साझा की है। जिसमें 64-मेगापिक्सल ओमनीविज़न OV64B पेरिस्कोप लेंस की सुविधा होने की पुष्टि की गई है। बता दें कि, Realme 12 Pro 5G सीरीज़ 29 जनवरी को भारत में लॉन्च किया जाएगा। आइए जानते हैं इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Realme 12 Pro 5G सीरीज़

रियलमी ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर कई टीज़र के माध्यम से 12 Pro 5G सीरीज के कैमरा स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है। कंपनी के अनुसार, इस लाइनअप में 1/2-इंच के आकार का सेंसर मिलेगा, रियलमी का दावा है कि यह सेंसर अन्य फ्लैगशिप में इस्तेमाल किए गए 1/2.52 इमेज सेंसर से 27.62 प्रतिशत बड़ा है। यही नहीं, कंपनी ने 120x सुपर ज़ूम समर्थन के साथ 64-मेगापिक्सल ओमनीविज़न OV64B पेरिस्कोप लेंस शामिल होने की पुष्टि है।

इसके अलावा कंपनी ने अपनी भारतीय वेबसाइट के लैंडिंग पेज पर अपकमिंग फोन के कैमरा सैंपल भी शेयर किए हैं। यहां स्मार्टफोन नीले और क्रीम कलर ऑप्शन के साथ आने की पुष्टि की गई है। रियलमी के इस हैंडसेट की बिक्री फ्लिपकार्ट के माध्यम से की जाएगी।

लीक स्पेसिफिकेशन

कंपनी द्वारा जानकारी दिए जाने से पहले ही रियलमी 12 प्रो 5जी सीरीज़ की कई संभावित और लीक जानकारी सामने आई हैं। जिसमें कहा गया है कि, 12 प्रो 5जी में OIS के साथ 50-मेगापिक्सल Sony IMX890 सेंसर मिलेगा। इसके अलावा इसमें 200 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया जा सकता है।

रियलमी के 12 Pro+ को हाल ही में मॉडल नंबर RMX3840 के साथ गीकबेंच पर देखा गया था। लिस्टिंग में दी गई जानकारी के अनुसार, हैंडसेट में 12GB रैम के क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 चिपसेट यूज किया जाएगा।

Created On :   19 Jan 2024 5:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story