अपकमिंग स्मार्टफोन: Realme C65 अप्रैल में 4 तारीख को होगा लॉन्च, कंपनी ने की पुष्टि, कलर ऑप्शन का भी खुलासा किया

Realme C65 अप्रैल में 4 तारीख को होगा लॉन्च, कंपनी ने की पुष्टि, कलर ऑप्शन का भी खुलासा किया
  • ये फोन रियलमी सी55 (Realme C55) की जगह लेगा
  • फोन में 16GB तक डायनामिक रैम दी जता सकती है
  • राइडिंग मोड और स्मार्ट कोड स्कैन जैसे फीचर्स मिलेंगे!

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जल्द अपना नया बजटफोन लॉन्च करने वाली है। इसकी तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है और कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग डेट की घोषणा भी कर दी है। इस फोन का नाम रियलमी सी65 (Realme C65) है और इसके डिजाइन के साथ कलर ऑप्शन का खुलासा भी कंपनी ने कर दिया है। माना जा रहा है यह हैंडसेट रियलमी सी55 (Realme C55) की जगह लेगा, जिसे मार्च 2023 में पेश किया गया था।

इसके अलावा इस फोन से जुड़ी कई अन्य जानकारी ऑनलाइन सामने आ चुकी हैं। जिसमें कहा गया है कि, Realme C65 सेगमेंट में सबसे पतला स्मार्टफोन होगा। इसके अलावा इसमें एआई-बूस्ट मोड और 16GB तक डायनामिक रैम के साथ एक 'पावरफुल' चिपसेट दिया जाएगा। इसमें राइडिंग मोड और स्मार्ट कोड स्कैन जैसे फीचर्स होने की बात सामने आई है। आगामी फोन से संबंधित कौन सी जानकारी है महत्वपूर्ण, आइए जानते हैं...

Realme C65 कितना होगा खास

कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आगामी हैंडसेट के डिजाइन का खुलासा किया है। इसके साथ ही इसकी कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी दी है। कंपनी के अनुसार, Realme C65 को 4 अप्रैल को चु​निंदा बाजार में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, इसके भारतीय बाजार में लॉन्चिंग को लेकर अभी पुष्टि नहीं हुई है।

Realme वियतनाम ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा है कि, Realme C65 4 अप्रैल को लॉन्च होगा। शेयर किए गए पोस्टर में आगामी मॉडल को दो कलर ऑप्शन- गैलेक्सी ब्लैक और वायलेट में दिखाया गया है। मॉडल चमकदार चमकदार फिनिश के साथ नजर आ रहे हैं। जिसके बारे में दावा किया गया है कि, ये हैंडसेट स्पार्कलिंग आतुमनल लुक प्रदान करते हैं। यहां इस फोन का डिजाइन भी टीज किया गया है। इस फोन की लॉन्च को पुरानी पोस्ट के साथ टीज किया है, जहां ये फोन सुनहरे रंग में दिखाया गया है। यह तीसरा कलर ऑप्शन हो सकता है।

सामने आई हैंडसेट की इमेज में बैक पैनल रोशनी में चमकता हुआ नजर आ रहा है। इस स्मार्टफोन के ऊपरी बाएं कोने में एक आयताकार कैमरा यूनिट नजर आ रही है। यहां दो सेंसर और एक एलईडी फ्लैश लाइट दी गई है। जबकि, पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर फोन के दाहिने किनारे पर दिए गए हैं। वहीं पावर बटन के फिंगरप्रिंट सेंसर के रूप में दोगुना होने की उम्मीद है।

Created On :   28 March 2024 11:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story