लीक डिटेल: Samsung Galaxy S25 का डिस्प्ले साइज हुआ लीक, जानिए कितना होगा खास आगामी गैलेक्सी फोन

Samsung Galaxy S25 का डिस्प्ले साइज हुआ लीक, जानिए कितना होगा खास आगामी गैलेक्सी फोन
  • रिपोर्ट में कहा एस 25 फोन की साइज थोड़ी बड़ी होगी
  • गैलेक्सी S25 में 6.36-इंच का डिस्प्ले हो सकता है
  • गैलेक्सी 24 हैंडसेट में 6.2-इंच स्क्रीन मिलती है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। साउथ कोरियाई कंपनी सैमसंग (Samsung) की एस सीरीज काफी पॉपुलर है। कंपनी ने इस साल की शुरुआत में गैलेक्सी एस 24 (Galaxy S24) को लॉन्च किया था। वहीं अब इसके सक्सेसर यानि कि गैलेक्सी एस 25 (Galaxy S25) की जानकारी सामने आना शुरू हो गई है। हाल ही में सामने आई एक लीक रिपोर्ट में गैलेक्सी S25 की डिस्प्ले साइज की जानकारी दी गई है। रिपोर्ट में बताया गया है कि, आगामी फोन की साइज थोड़ी बड़ी होगी।

हालांकि, सैमसंग की ओर से नई सीरीज को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। बता दें कि, गैलेक्सी एस सीरीज के बेस मॉडल में कॉम्पैक्ट साइज डिस्प्ले देखने को मिलती है, जो इसे अन्य स्मार्टफोन से अलग बनाती है। क्या है एस 25 को लेकर जानकारी, आइए जानते हैं...

सैमसंग गैलेक्सी S25 की लीक रिपोर्ट

हाल ही में कोरियाई ब्लॉग सेवा Naver पर एक टिपस्टर द्वारा सैमसंग गैलेक्सी S25 को लेकर एक पोस्ट शेयर किया गया है। इसमें कहा गया है कि, इस आगामी हैंडसेट में पहले की तुलना में थोड़ी बड़ी डिस्प्ले देखने को मिलेगी। टिपस्टर yeux1122 (कोरियाई में) ने Naver (GSMArena के माध्यम से) पर एक ब्लॉग पोस्ट में कहा है कि, सैमसंग गैलेक्सी S25 में 6.36-इंच का डिस्प्ले हो सकता है।

मालूम हो कि, गैलेक्सी 24 हैंडसेट को इस साल 6.2-इंच स्क्रीन के साथ पेश किया गया था। ऐसे में देखा जाए तो पोस्ट में आगामी फोन की बताई गई डिस्प्ले साइज से बड़ी है। जबकि, इससे पहले सैमसंग गैलेक्सी S23 में 6.1 इंच की डिस्प्ले देखने को मिली थी। हालांकि, सैमसंग की गैलेक्सी एस 25 सीरीज को लेकर सामने आने वाली यह पहली रिपोर्ट नहीं है, इससे पहले कई रिपोर्टों से पता चलता है कि सैमसंग गैलेक्सी एस25 को हैंडसेट के डिजाइन में उल्लेखनीय बदलाव किया जा सकता है।

रिपोर्ट में यह भी सामने आया है कि, नेक्स्ट गैलेक्सी एस 25 के डिजाइन के बदलाव के अलावा, सैमसंग कथित तौर पर सभी बाजारों में गैलेक्सी S25 श्रृंखला के सभी मॉडलों को Exynos 2500 चिपसेट से लैस करने की योजना बना रहा है। यही नहीं, सैमसंग गैलेक्सी S25 और गैलेक्सी S25+ में प्राइमरी सेंसर के रूप में सोनी सेंसर देखने को मिल सकता है, जो गैलेक्सी S24 और गैलेक्सी S23 श्रृंखला में इस्तेमाल किए गए कंपनी के अपने ISOCELL सेंसर की जगह लेगा।

Created On :   19 March 2024 7:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story