फोल्डेबल स्मार्टफोन: Vivo X Fold 3 Series की लॉन्च डेट हुई कंफर्म, डिजाइन और प्रमुख स्पेसिफिकेशन भी सामने आईं

Vivo X Fold 3 Series की लॉन्च डेट हुई कंफर्म, डिजाइन और प्रमुख स्पेसिफिकेशन भी सामने आईं
  • वीवो एक्स फोल्ड 3 सीरीज 26 मार्च को लॉन्च होगी
  • एक्स फोल्ड 3 और एक्स फोल्ड 3 प्रो लॉन्च होंगे
  • नई स्मार्टवॉच और नए TWS ईयरफोन भी होंगे लॉन्च!

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी वीवो (Vivo) लगातार अपने शानदार हैंडसेट बाजार में उतार रही है। वहीं अब कंपनी अपने नए फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही है। वीवो एक्स फोल्ड 3 सीरीज (Vivo X Fold 3 Series) की लॉन्चिंग डेट की घोषणा भी कंपनी ने कर दी है। जिसके अनुसार, इसे 26 मार्च को चीनी मार्केट में उतारा जाएगा। इस सीरीज के तहत दो हैंडसेट को लॉन्च किया जाएगा, इनमें एक्स फोल्ड 3 (X Fold 3) और एक्स फोल्ड 3 प्रो (X Fold 3 Pro) शामिल हैं।

इसके अलावा इस सीरीज के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा भी कंपनी ने एक अधिकारी ने किया है। इसमें फोन की डिजाइन और कलर ऑप्शन भी शामिल हैं। इसके अलावा नई स्मार्टवॉच और नए TWS ईयरफोन के साथ बुक-स्टाइल फोल्डेबल लाइनअप भी लॉन्च होने की पुष्टि की गई है।

चाइना वेबसाइट पर हुई लॉन्चिंग की पुष्टि

वीवो एक्स फोल्ड 3 सीरीज को लेकर वीवो चाइना वेबसाइट पर एक बैनर और वीबो पर एक पोस्ट किया गया है। इसमें कंपनी ने फोल्ड 3 सीरीज की लॉन्चिंग की घोषणा की है। जिसके अनुसार, यह सीरीज चीन में 26 मार्च को शाम 7 बजे स्थानीय समय (4:30 बजे IST) शंघाई वर्ल्ड एक्सपो सेंटर में एक कार्यक्रम के दौरान लॉन्च ​की जाएगी। इस फोल्डेबल स्मार्टफोन के साथ वीवो वॉच 3, वीवो टीडब्ल्यूएस 4 और वीवो पैड 3 प्रो भी पेश किए जा सकते हैं।

फोल्डेबल सीरीज की लॉन्चिंग के ऐलान के साथ ही वीवो एक्स फोल्ड 3 लाइनअप का डिजाइन टीज किया गया है। वीवो के उपाध्यक्ष जिया जिंगडोंग ने फोन की प्रमोशनल तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिससे पता चलता है कि मॉडल कम से कम दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और व्हाइट में उपलब्ध होगा।

प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी

वहीं वीवो के ण्क वरिष्ठ अधिकारी ने दावा किया है कि वीवो एक्स फोल्ड 3 सीरीज के फोन अब तक के "सबसे पतले और हल्के" फ्लैगशिप फोल्डेबल हैंडसेट होंगे। इसमें क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट दिया जाएगा। इसके प्रो मॉडल में 8.03-इंच सैमसंग E7 डिस्प्ले देखने को मिलेगी। वहीं इसमें वीवो की V3 इमेजिंग चिप और 50-मेगापिक्सल जीस-सपोर्ट कैमरा होगा दिया जाएगा। यह वही कैमरा है जिसे वीवो X100 लाइनअप में देखा गया है।

Created On :   18 March 2024 11:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story