फ्लोर टेस्ट का फैसला सत्य, न्याय व लोकतंत्र की जीत-भाजपा (लीड-1)

Floor test verdict, victory of truth, justice and democracy - BJP (lead-1)
फ्लोर टेस्ट का फैसला सत्य, न्याय व लोकतंत्र की जीत-भाजपा (लीड-1)
फ्लोर टेस्ट का फैसला सत्य, न्याय व लोकतंत्र की जीत-भाजपा (लीड-1)
हाईलाइट
  • फ्लोर टेस्ट का फैसला सत्य
  • न्याय व लोकतंत्र की जीत-भाजपा (लीड-1)

भोपाल, 19 मार्च (आईएएनएस)। सर्वोच्च न्यायालय द्वारा मध्य प्रदेश विधानसभा में शुक्रवार को फ्लोर टेस्ट कराने का आदेश दिए जाने को भाजपा ने सत्य, न्याय और लोकतंत्र की जीत करार दिया है। साथ ही कहा है कि इस फैसले से प्रदेश की जनता को अन्याय, अत्याचार और एक अल्पमत सरकार से मुक्ति मिलने का रास्ता साफ होगा।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा, सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का हम सभी स्वागत करते हैं। इस फैसले से राज्य की जनता को अन्याय और अत्याचार से मुक्ति मिली है। मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह की पराजय हुई है।

चौहान ने कांग्रेस और प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार ने लोकतंत्र का मजाक बनाकर रख दिया था और वल्लभ भवन दलालों का अड्डा बन गया था। शराब माफिया, रेत और परिवहन माफिया हावी हो रहे थे, प्रदेश में कानून और व्यवस्था की स्थिति चरमरा गई थी। प्रदेश में प्रशासनिक अराजकता की अति हो गई थी और अल्पमत की कमलनाथ सरकार प्रदेश में नियुक्तियां और तबादले कर रही थी।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि अब प्रदेश में लोक कल्याणकारी सरकार के गठन का रास्ता साफ होगा। भाजपा के कार्यकर्ताओं पर चुन-चुनकर अत्याचार करने वाली कांग्रेस सरकार के खिलाफ है, यह महत्वपूर्ण फैसला।

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा कि लोकतंत्र के इतिहास में यह फैसला मील का पत्थर साबित होगा। राजनीतिक शुचिता की दृष्टि से सर्वोच्च न्यायालय का आज का फैसला महत्वपूर्ण है। प्रदेश में पिछले लगभग दो सप्ताह से जो धुंध और कोहरा छाया था, अब वह छंट जाएगा और सब कुछ साफ हो जाएगा।

पूर्व मंत्री डॉ़ नरोत्तम मिश्रा ने सर्वोच्च न्यायालय के फैसले पर प्रसन्नता और संतोष व्यक्त करते हुए कहा, इससे सत्य और न्याय की जीत हुई है। सर्वोच्च न्यायालय के सामने कांग्रेस द्वारा रचा जा रहा प्रपंच और प्रोपेगंडा ध्वस्त हो गया है।

Created On :   19 March 2020 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story