फैशन टिप्स: शादी पार्टी में चाहिए ट्रडिशनल लुक तो, गुजराती डिजाइन की इन साड़ियों को करें कैरी

शादी पार्टी में चाहिए ट्रडिशनल लुक तो, गुजराती डिजाइन की इन साड़ियों को करें कैरी
  • शादी पार्टी में चाहिए ट्रडिशनल लुक
  • गुजराती डिजाइन की इन साड़ियों को करें कैरी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। शादियों का सीजन चल रहा है ऐसे में घर की शादी होने पर सभी ट्रडिशनल लुक अपने लिए चुनते हैं। ऐसे में सभी चाहतें हैं कि, वो ट्रडिशनल लगने के साथ ही ट्रेंडी भी लगे। वहीं सोशल मीडिया पर जब से सोनम कपूर का गुजराती साड़ी लुक वायरल हुआ है, तब से हर कोई गुजराती ट्रेडिशनल साड़ी को सर्च कर रहा है। घरचोला साड़ी इस समय सबसे ज्यादा लोगों की पसंद बन गई है। लेकिन आप चाहे तो इसके अलावा और भी कई सारे डिजाइन है जो आप ट्राई कर सकती हैं।

गुजराती पटोला साड़ी

गुजराती साड़ी पहनना पसंद है तो इस बार पटोला साड़ी डिजाइन को ट्राई करें। इसमें सिल्क फेब्रिक का इस्तेमाल किया जाता है। इसमें फ्लावर, चिड़ियां जैसे प्रिंट वाले डिजाइन इसमें आपको देखने मिलेंगे।

यह भी पढ़े -न्यूयॉर्क फैशन वीक में डिजाइनर टॉमी हिलफिगर के शो में दिखीं सोनम कपूर


बांधनी प्रिंट साड़ी

अगर आपको प्रिंटेड साड़ी पहनना पसंद है तो इसके लिए आप बांधनी साड़ी को वियर कर सकती हैं। इस तरह की साड़ी भी काफी अच्छी लगती हैं। आजकल ये काफी ट्रेंड में भी है।

यह भी पढ़े -फैशनटेक स्टार्टअप ब्लिसक्लब ने 18 प्रतिशत कार्यबल को नौकरी से निकाला रिपोर्ट


गुजराती घरचोला साड़ी

गुजराती शादियों में घरचोला साड़ी सबसे अहम होती है, जिस भी लड़की की शादी होती है वो इस दिन के लिए इस साड़ी को वियर करती है। इसमें ज्यादातर लाल और सफेद रंग का कॉम्बिनेशन पहना जाता है।

यह भी पढ़े -लक्ष्मी मांचू ने 'टीच फॉर चेंज' फैशन शो के लिए श्रुति हासन, श्रिया सरन और हर्षवर्द्धन राणे को किया शामिल

डिसक्लेमरः इस आलेख में दी गई जानकारी अलग अलग किताब और अध्ययन के आधार पर दी गई है। bhaskarhindi.com यह दावा नहीं करता कि ये जानकारी पूरी तरह सही है। पूरी और सही जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ (डॉक्टर/ अन्य एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें।

Created On :   14 Feb 2024 12:48 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story