न्यू ईयर स्पेशल: बॉडी को देना चाहती हैं परफेक्ट शेप तो, विद्या बालन की तरह स्टाइल करें ब्लैक कलर आउटफिट्स

बॉडी को देना चाहती हैं परफेक्ट शेप तो, विद्या बालन की तरह स्टाइल करें ब्लैक कलर आउटफिट्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हम सभी को स्टाइलिश दिखना बहुत पसंद होता है और इसके लिए हम अपने लुक को कई तरीके से कस्टमाइज करना पसंद करते हैं। बदलते दौर में आज भी कई चीजें एवरग्रीन पसंद की जाती है। ऐसे में ब्लैक कलर देखने में काफी स्टाइलिश नजर आता है। आप किसी भी ऑकेशन और पार्टी में इसे बियर कर सकती हैं। अक्सर हम स्टाइलिश लुक पाने के लिए सेलेब्रिटीज के लुक्स को रीक्रिएट करते हैं। वहीं एक्ट्रेस विद्या बालन के ब्लैक कलर लुक्स काफी शानदरा हैं जिससे आप आईडिया ले सकते हैं।

इस खूबसूरत पॉवर लुक देने वाले फ्लोर लेंथ ड्रेस को डिजाइनर गोपी वैद द्वारा डिजाइन किया गया है। इस तरीके की आउटफिट आपको मार्केट में आसानी से मिल जाएगी।

कॉकटेल नाइट के लिए इस तरह की कट आउट और स्लिट कट ड्रेस काफी क्लासी लुक देने में सहायता करती है। वहीं इस तरह के लुक को डिजाइनर Prreeti Jaiin Nainutia द्वारा डिजाइन किया गया है।

बॉर्डर वर्क साड़ी को हर फंक्शन में पहना पसंद किया जाता है। वहीं Chamee and Palak द्वारा इस खूबसूरत साड़ी को डिजाइन किया गया है। वहीं इस तरीके की साड़ी आपको लगभग 2000 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगी।

डिसक्लेमरः इस आलेख में दी गई जानकारी अलग अलग किताब और अध्ययन के आधार पर दी गई है। bhaskarhindi.com यह दावा नहीं करता कि ये जानकारी पूरी तरह सही है। पूरी और सही जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ (डॉक्टर/ अन्य एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें।

Created On :   31 Dec 2023 11:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story