स्टाइलिंग टिप्स: बसंत पंचमी पर दिखना चाहती हैं खूबसूरत तो यहां से लें इंस्पिरेशन, खरीदें ऐसी पीली साड़ी

  • बसंत पंचमी पर पीले रंग का है खास महत्व
  • अपने लिए खरीदें पीले रंग की नई साड़ी
  • यहां से लें आइ़िया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अगले माह बसंत पंचमी का त्योहार मनाया जाएगा। इस दिन पीले रंग का विशेष महत्व होता है। बसंत पंचमी के मौके पर पीले कपड़े पहनने का रिवाज है। अगर आप वार्डरोब में रखी साड़ियों से इतर कुछ नया पहनना चाहती हैं तो इस यूट्यूब वीडियो से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। इस वीडियो में अलग-अलग तरह के फैब्रिक और डिजाइन की साड़ियों का कलेक्शन दिखाया गया है। साड़ियों के इस कलेक्शन वीडियो से आइडिया लेकर आप ऑनलाइन या दुकान से नई साड़ी की खरीददारी कर सकती हैं।

पीली साड़ी के साथ आप वर्क के हिसाब से पर्ल, सिल्वर, कुंदन या गोल्ड ज्वेलरी कैरी कर सकती हैं। लुक को यूनिक बनाने के लिए आप नेकलाईन और ब्लाउज डिजाइन के साथ भी एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं। नई तरह के नेक डिजाइन्स में आप बोट नेक, हॉल्टर नेक, स्कूप नेक या स्वीट हॉर्ट नेकलाइन का चुनाव कर सकती हैं। नेकलाइन के अलावा अलग-अलग तरह की ट्रेंडी स्लीव स्टाइल का ब्लाउज भी आपके लुक में चार चांद लगा सकता है।

डिसक्लेमरः इस आलेख में दी गई जानकारी अलग अलग किताब और अध्ययन के आधार पर दी गई है। bhaskarhindi.com यह दावा नहीं करता कि ये जानकारी पूरी तरह सही है। पूरी और सही जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ (डॉक्टर/ अन्य एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें।

Created On :   1 Feb 2024 2:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story