विंटर आउटफिट: ठंड के सीजन में दिखना चाहती हैं स्टाइलिश तो, इन ट्रेंडी विंटर आउटफिट से ले आईडियाज

ठंड के सीजन में दिखना चाहती हैं स्टाइलिश तो, इन ट्रेंडी विंटर आउटफिट से ले आईडियाज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सर्दियों का मौसम शुरू हो गया है। इस मौसम में कई लोग घूमने के लिए जाते है, तो कई पार्टी करने के शौकीन होते हैं। ऐसे में लोग अपने विंटर वियर को लेकर सोच में पड़ जाते हैं। इस दौरान उन्हें समझ नहीं आता कि पार्टी में किस तरह की ड्रेस को कैरी करें। जिसमें वो स्टाइलिश दिखने के साथ सर्दी से भी बच सकें। वहीं जो लोग घूमने फिरने जाते हैं वो अपनी पैकिंग के समय सोचते हैं कि, किस तरह के आउटफिट को पैक करें। जिसमें वो फैशनेबल लगें। इसलिए आपकी इस परेशानी को दूर करने के लिए हम आपको कुछ ट्रेंडी विंटर आउटफिट के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसमें आप बेहद ही कम्फर्टेबल और स्टाइलिश लग सकती हैं। इसके अलावा आप इन आउटफिट को पहन कर सर्दी से बच भी सकती हैं।

को-ऑर्ड सेट

इस सर्दी अगर आप घूमने जा रहे है तो इस तरह के ट्रेंडी वुलन को-ऑर्ड सेट्स को कैरी कर सकती हैं। इसके अलावा आप इन्हें किसी भी पार्टी में भी पहन कर स्टाइलिश दिख सकती हैं।






स्वेटर ड्रेस

अगर आप पार्टी में जा रहे हैं और आप वन पीस पहनने के शौकीन हैं तो आप इस ठंड में स्वेटर ड्रेस को पहन सकती है। इसके साथ आप वुलन स्टाकिंग पहन कर सर्दी से बच सकती है।




जैकेट

अगर आप सर्दियों के सीजन में स्टाइलिश जैकेट को पहनना चाह रही हैं तो इस तरह के ट्रेंडी जैकेट को पहन सकती हैं।




स्वेटशर्ट/पुलोवर

आप अगर कैजुअल लुक को ठंड के मौसम में कैरी करना चाह रही तो आप इस तरह के स्वेटशर्ट और पुलोवर को पहन सकती हैं।






कुर्ती/कोट

अगर आप कुछ एथनिक पहन रही है और सोच में पड़ गई हैं इस लुक के ऊपर से क्या पहनें? जिसमें आपका एथनिक लुक पर्फेक्ट लगे और ठंड भी न लगे। इस लुक को विंटर टच देने के लिए आप वुलन कुर्ती को पहन सकती हैं या फिर आप कोट भी पहन सकती हैं।

डिसक्लेमरः इस आलेख में दी गई जानकारी अलग अलग किताब और अध्ययन के आधार पर दी गई है। bhaskarhindi.com यह दावा नहीं करता कि ये जानकारी पूरी तरह सही है। पूरी और सही जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ (डॉक्टर/ अन्य एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें।

Created On :   20 Nov 2023 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story