जीवन शैली: सर्दियों में पहनना चाह रहे हैं ट्रेंडी स्कार्फ, इस तरह की स्टाइल में कर सकते हैं कैरी

सर्दियों में पहनना चाह रहे हैं ट्रेंडी स्कार्फ, इस तरह की स्टाइल में कर सकते हैं कैरी
  • सर्दियों में पहनें ये स्कॉर्फ
  • परफेक्ट विंटर स्टाइलिश लुक में आएंगी नजर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारत में सर्दियों का मौसम शुरू हो गया है। ऐसे समय पर लोग अपने ड्रेस के साथ स्कॉर्फ को कैरी करना काफी पसंद करते हैं। सर्दियों में फैशन फीका न पड़े इसलिए वो कन्फूयज रहते हैं कि किस तरह के आउटफिट के साथ कैसा ट्रेंडी स्कॉर्फ को अलग तरीके से कैसे कैरी किया जाए। ऐसे में हम आपके फैशन को ध्यान में रखते हुए कुछ ट्रेंडी स्कॉर्फ के बारें में बताने जा रहे हैं। जिन्हें आप डिफरेंट स्टाइल में कैरी कर सकते हैं। इस तरह के स्कार्फ को आप किसी भी आउटफिट के साथ पहन सकते हैं। इसमें आप परफेक्ट विंटर स्टाइलिश लुक में नजर आएंगी।

शॉल स्टाइल

शॉल जैसे स्कॉर्फ को पहनने के लिए इसे आप अपने टक इन टॉप के ऊपर लपेट सकते हैं। यह लुक हाई-वेस्ट लेदर पैंट और हील्स या बूट पर काफी अच्छा लगता है।

पुल-थ्रू नॉट

इस तरह के स्कार्फ स्टाइल को कैरी करने के लिए आप कॉलर वाले कोच पर स्कार्फ पर गांठ लगा कर कैरी कर सकते हैं। इसके लिए आप स्कार्फ को एक बार मोड़ें और फिर इसे गर्दन के चारों ओर लपेटें। साथ ही सामने की तरफ से स्कार्फ के सिरों को लूप साइड से खींचें।

टोनल

अपने स्कार्फ को ड्रेस के साथ कैरी करना चाह रहे हैं लेकिन सोच में पड़ गए हैं कि किस तरह को इसको पहनें। आप अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए अपने ड्रेस के रंगों के मिलते-जुलते हुए स्कॉर्फ को गले में डालकर कैरी कर सकते हैं।

टोन/कलर पॉप

अगर आप दो रंग के वुलन स्कार्फ को पहन रहे हैं, तो इसे अपनी गर्दन के चारों ओर लपेटे हुए इसे किनारे पर बाधें। इससे आपका स्कार्फ का आधा हिस्सा आपके कोट के सामने और आधा पीछे को ढंक देगा। इस तरह के स्टाइल को आप बेल्ट वाले कोट के साथ कैरी कर सकते हैं। इसके अलावा इस स्टाइल को आप मल्टीकलर वाले स्टाइल के साथ कैरी कर सकते हैं।

टेक्सचरल

आज के समय टैसल फ्रिंज की कश्मीरी शॉल या स्कार्फ काफी चलन में है। ऐसे में आप इसे गर्दन के चारों ओर लपेटें। इस स्टाइल को आप किसी भी तरह के आउटफिट के साथ पहन सकते हैं।

Created On :   30 Nov 2023 12:41 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story