सर्दियों में ठंड से बचने के साथ-साथ इन आउटफिट्स से करें अपने स्टाइल को मेनटेन

Apart from avoiding the cold in winter, maintain your style with these outfits
सर्दियों में ठंड से बचने के साथ-साथ इन आउटफिट्स से करें अपने स्टाइल को मेनटेन
विंटर आउटफिट सर्दियों में ठंड से बचने के साथ-साथ इन आउटफिट्स से करें अपने स्टाइल को मेनटेन

डिजिटल डेस्क मुंबई। सर्दियों का मौसम आ गया है। मौसम के बदलते ही कई चीजों में बदलाव होने लगते हैं। ऐसे में हम सभी की कोशिश रहती है कि कैसे खुद को गर्म रखें। कैसे खुद को ठंड से बचाया जाए की हम बीमार ना पड़े। लेकिन मौसम कोई भी हो हमे हर मौसस में स्लाइलिश और ट्रेंडी लगना अच्छा लगाता है। ठंड में हमें कई सारी पार्टिज या शादी में शामिल होना पड़ता है तो ऐसे में अपनी स्टाइल को मेनटेन करना मुश्किल होता है। अगर आपको भी विंटर आउटफिट चुनने में दिक्कत हो रही है। तो हम आपके लिए ऐसे विंटर आउटफिट्स लेकर आएं हैं जो कि विंटर में आपके स्टाइल को मेनटेन करके आप को स्टाइलिश लुक देंगे। 

स्वेटर के साथ स्कर्ट
सर्दियों में स्वेटर के साथ आप स्कर्ट कैरी कर सकती हैं। नी-लेंथ स्कर्ट को टीमअप करें स्वेटर के साथ। हाई नेक स्वेटर के साथ स्कर्ट का कॉम्बिनेशन अच्छा लगेगा और फुटवेयर्स में थाई हाइ बूट कैरी करें। जो सर्दियों से भी बचाएगा और आप स्टाइलिश भी नजर आएंगी।

विंटर में स्कर्ट पहनने के 5 बेस्ट ट्रिक्स, ठंड लगेगी कम और स्टाइल होगा हिट  - unique ways to wear skirt in winter-mobile

शॉर्ट ड्रेस, स्टॉकिन्स के साथ नी लेंथ बूट्स
आप सर्दियों में शॉर्ट ड्रेस पहनने के लिए पहले ड्रेस के अंदर वॉर्मर का टॉप पहनें और नीचे पैरों में स्टॉकिन्स और नी-लेंथ बूट्स। गले में मफलर है तो कैरी कर लें और ड्रेस के ऊपर डेनिम या लैदर जैकेट। 

Vestido y botas largas cafe | Winter fashion outfits, Trendy outfits  winter, Fashion

लॉन्ग जैकेट विद जींस
सर्दियों में स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप जींस को फुल स्लीव शर्ट या टी-शर्ट के साथ पहनें और इसके साथ एंकल लेंथ, नी लेंथ लॉन्ग कोट पेयर करें। फुटवेयर में शूज, एंकल लेंथ बूट्स पहनें। 

Hailey Bieber And The Oversized Coat, A Love Story

हाई वेस्ट ट्राउजर विद स्वेटर
सर्दियों में आप स्वेटर कैरी करें और बॉटम वेयर में हाई वेस्ट पैंट पहनें। इसके साथ एंकल लेंथ बूट्स का कॉम्बिनेशन जबरदस्त लगेगा। वेकेशन हो या ऑफिस हर एक जगह के लिए ये आउटफिट है एकदम परफेक्ट रहेगा। 

The Best Street Style from Paris Fashion Week | Cool street fashion,  Fashion, Street style trends


 

Created On :   24 Nov 2022 10:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story