मानसून में बनाई योजनाओं को न होने दें विफल, करें इन स्थानों की यात्रा

Do not let the plans made in monsoon fail, visit these places
मानसून में बनाई योजनाओं को न होने दें विफल, करें इन स्थानों की यात्रा
ट्रेवल एंड एडवेंचर मानसून में बनाई योजनाओं को न होने दें विफल, करें इन स्थानों की यात्रा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्वादिष्ट भोजन करते हुए सूर्यास्त का आनंद लेना चाहते हैं? उबाऊ, तंग जगहों और दोहराव वाले विषयों वाले रेस्तरां में जाने से थक गए? इससे पहले कि मानसून आपकी योजनाओं को बेकार कर दे, आप लुभावने ²श्यों के साथ इन स्थानों की यात्रा करें।

1522

प्रकृति की गोद में सुकून चाहते हैं? इस सुरक्षित नेस्ट का पता लगाएं, जो शहरी जंगल के बीच खूबसूरती दिखाता है, ताकि आपको इसके ताजा माहौल में रहने में मदद मिल सके।

हिचकी, पोवई

अपनी नीरस दिनचर्या से एक ब्रेक की आवश्यकता है? आपको जो चाहिए वह है हिचकी, पोवई के खुले क्षेत्र में भोजन, एक उत्साही और विशाल रेस्तरां, जो आपके भोजन में बॉलीवुड नाटक को शामिल करता है, एक ताजी हवा के साथ जो आपके बालों से खेलती हुई नजर आएगी।

ओपा

क्या आप सेंटोरिनी और मायकोनोस की अद्भुत वास्तुकला से भी मुग्ध हैं? खैर, तो तैयार हो जाइए इस आधुनिक जगह में ग्रीसियन हवाओं के झोंकों को गले लगाने के लिए। इसकी बाहरी बैठक निश्चित रूप से आपको ग्रीस ले जाने वाली है और आपको ओपीए में अधिक समय देना चाहती है।

एम.आई.टी.आर.ओ.एन

सूर्यास्त के साथ कंपनी एम.आई.टी.आर.ओ.एन का आनंद लें, जिसमें आपका अनुभव प्राप्त हो।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 May 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story