दैनिक भास्कर हिंदी: ज्यादातर लोग बेडरूम के अलावा यहां सेक्स करना करते हैं पसंद 

August 30th, 2018

 

डिजिटल डेस्क,भोपाल। एक वक्त के बाद ज्यादा लोगों की सेक्स लाइफ बोरिंग हो जाती हैं। ऐसे में वो सेक्स करने के नए-नए तरीके तलाशते हैं। किसी नई पोजिशन रास आती हैं तो किसी को नई जगह। एक्सपर्ट्स का भी मानना है कि समय के साथ इंसान अपनी सेक्स लाइफ को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए नई-नई चीजें ट्राई करते हैं। जिसमें सबसे ज्यादा लोगों को जगह बदलना पसंद है। एक सर्वे में खुलासा हुआ है कि नई जेनेरेशन के लोग अपनी सेक्स लाइफ में नए-नए एक्सपेरिमेंट करने से परहेज नहीं करते। खासकर वो जगह बदल कर अपनी सेक्स लाइफ को और भी चार्मिंग बनाते हैं। सर्वे में ये भी सामने आया है कि लोग कौन सी जगहों पर सेक्स करना सबसे ज्यादा पसंद करते हैं।

 

 

लिविंग रूम है 

स्किन कॉन्डम्स की ओर से 18 से 34 साल के लोगों के बीच करवाए गए एक सर्वे में इस बात का खुलासा हुआ है कि 78 प्रतिशत लोग अपने बेडरूम की बजाए लिविंग रूम में सेक्स करना पसंद करते हैं।

 

 

बाथरूम

लिविंग रूम के बाद दूसरे नंबर पर बाथरूम में शावर के नीचे। इस सर्वे की दिलचस्प बात यह है कि 74 प्रतिशत लोगों ने स्वीकार किया कि वे सेक्स करने के बाद खुद की सफाई को काफी महत्व देते हैं।

 

 

ये भी पढ़ें-परफेक्ट रिलेशनशिप के लिए मैच्योर महिलाएं अपनाती हैं ये 7 टिप्स

 

 

 

लॉन्ड्री रूम 

इस सर्वे में लिविंग रूम और बाथरूम के बाद तीसरे नंबर पर जो जगह थी वह है कार जहां लोग सेक्स करना पसंद करते हैं। इसके बाद आखिरी में लॉन्ड्री रूम का नंबर आता है।

 

 

 

ब्रिटेन के लोग कार में सेक्स करना करते हैं पसंद

एक अन्य सर्वे के मुताबिक ब्रिटेन के लोग कार का इस्तेमाल सेक्स के लिए जरूर करते हैं। सर्वे के मुताबिक यहां के 49 फीसदी लोगों ने अपने पार्टनर के साथ कार में सेक्स करने की बात कही है। यहां लोगों ने कम से कम 5 बार अपने पार्टनर के साथ कार में सेक्स किया है।

इस सर्वे में एक और चौंकाने वाली बात सामने आई है कि गाड़ी में सेक्‍स के मामले ज्यादातर फोर्ड्स और फॉक्‍सवेगन जैसी गाड़ियों का इस्तामाल किया जाता है। 
इस पर ज्‍यादातर लोगों ने छोटी कार को अपनी पसंद बताया। इस सूची में फोर्ड फिएस्‍टा और फॉक्‍सवेगन गोल्‍फ को सबसे ज्यादा वोट मिले हैं। यानि कि इन दो कारों में लोगों ने सबसे ज्यादा सेक्स का आनंद लिया है।

2 हजार अठारह लोगों को शामिल किया गया। इस सर्वे में शामिल लोगों में से 18 से 34 साल के युवाओं की बजाय 35 से 55 साल के वयस्‍कों ने कार में सेक्‍स का आनंद लिया है।

इस सर्वे से ये बात तो स्पष्ट हो जाती है कि लोग एक ही तरीके से सेक्स करने से ऊब जाते हैं जिसके लिए वो इस तरह के नए तरीके अपनाते हैं।