दूल्हा और दुल्हन इस तरह से मैच करें अपने आउटफिट, मिलेगा डिफरेंट लुक, हर तरफ होंगे आपके ही चर्चे

The bride and groom wore matching outfits in this wedding
दूल्हा और दुल्हन इस तरह से मैच करें अपने आउटफिट, मिलेगा डिफरेंट लुक, हर तरफ होंगे आपके ही चर्चे
लाइफस्टाइल दूल्हा और दुल्हन इस तरह से मैच करें अपने आउटफिट, मिलेगा डिफरेंट लुक, हर तरफ होंगे आपके ही चर्चे

डिजटल डेस्क, भोपाल।  अपनी शादी हर कपल एक दम परफेक्ट दिखना चाहता है। दूल्हा दुल्हन अक्सर अपने पार्टनर के बारे में काफी कुछ सोच कर रखते हैं। क्योंकि शादी किसी भी के कपल लिए सबसे बड़ा दिन होता है। इसी दिन को और भी खास बनाने के लिए खुद तो अपने लिए सबसे बेस्ट लुक चाहते ही हैं और अपने पार्टनर के साथ भी बेस्ट दिखना चाहते हैं। इसी को लेकर आज कल  दूल्हा और दुल्हन मैचिंग आउटफिट कैरी करना पसंद करते है। इसलिए लड़की और लड़के वाले एक साथ शॉपिंग भी करने जाते हैं। जिससे कि अपने वेडिंग आउटफिट को मैच करा सकें। अगर आप  भी दूल्हा और दुल्हन बनने जा रहे हैं तो अपनी वेडिंग ड्रेस मैच कर सकते हैं। तो आज हम आप को कुछ आइडिया देने जा रहे है जिससे आपको ट्रेंडी मैचिंग आउटफिट तलाशने में मदद मिलेगी । 

ऐसे करें मैच

अगर आप मैचिंग आउटफिट कैरी करना चाहते हैं तो एक कलर के कपड़े पहनने के बजाए कंट्रास्ट कर खुद को कुछ अलग लुक दे सकते हैं। अगर दुल्हन के लहंगे के हरे रंग का कोई डिजाईन या बॉर्डर दिया गया है। तो दूल्हे को उससे मैच करते हुए दुपट्टा, माला और पगड़ी बांधनी चाहिए। 

रॉयल लुक के लिए

ये स्टाइल आजकल काफी फैशन में है। दूल्हे के कुर्ता या शेरवानी में अगर ब्राइट या ब्राइडल कलर का इस्तेमाल किया गया है तो, उसे मैच करते हुए दुल्हन लहंगा या साड़ी पहन सकती है। ये आप को एक रॉयल लुक देता है। 

डार्क लाइट कॉम्बिनेशन

आप अगर अपनी शादी में कुछ अलग करना चाहते हैं, तो डार्क और लाइट को मैच करें। अगर दुल्हन ने डार्क पिंक लहंगा कैरी किया है तो दूल्हे को पाउडर पिंक कलर का आउटफिट कैरी करना चाहिए। 

मैच करें प्रिंट
आप चाहें तो कुछ ऐसा आउटफिट कैरी कर सकते हैं जिसमें दुल्हन के ब्राइडल ड्रेस के कलर या प्रिंट को दूल्हे के ड्रेस में भी किया गया है जैसे कि अगर दुल्हन ने ब्लू कलर का लहंगा पहना है, तो दूल्हे ने शेरवानी में ब्लू प्रिंट या वर्क दिखाई दे। 

 

Created On :   18 May 2022 9:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story