दिवाली पर ऑफिस में दिखना चाहती हैं स्टाइलिश और ट्रेंडी तो चुने ये ऑउटफिट

Want to look stylish and trendy in office on Diwali then choose this outfit
दिवाली पर ऑफिस में दिखना चाहती हैं स्टाइलिश और ट्रेंडी तो चुने ये ऑउटफिट
दिवाली ऑउटफिट दिवाली पर ऑफिस में दिखना चाहती हैं स्टाइलिश और ट्रेंडी तो चुने ये ऑउटफिट

डिजिटल डेस्क नई दिल्ली। दिवाली का त्योहार आ गया है। हर तरफ खुशी का माहौल है। हर जगह सेलिब्रेशन चल रहे हैं। अगर आपके ऑफिस में भी दिवाली का सेलिब्रेशन होने वाला है। और आप भी अपने लिए कुछ डिफ़्‌रन्‍ट्‌ ऑउटफिट ढूंढ रही है तो बता दें कि, किसी भी पर्टी में शामिल होने से पहले हमें ध्यान दे ना होत है कि पार्टी कहां हैं। हमे जगह के हिसाब से ऑउट फिट चुनने होते हैं। वहीं आपकी कोशिश रहती है कि वहां आप सबसे स्टाइलिश और खूबसूरत दिखें। अगर आप भी इन पार्टियों में अपने लुक को समय से पहले प्लान करना चाहती हैं  जिससे आपको त्योहार के मौके पर अपनी बेहतर फैशन सेंस के साथ तैयार होने का मौका मिल सके तो आप इन लुक्स को ट्राई कर सकती हैं। ये आप को अलग और ट्रेंडी लुक देंगे। 

Kareena Kapoor in white kurta palazzo | Threads - WeRIndia

 

पहनें कुर्ता और पलाजो
ऑफिस में अगर आप आरामदायक और स्टाइलिश दिखना चाहती हैं। साथ ही ऐसा कपड़ा जो एथिनिक भी हो तो कुर्ता संग पलाजो को चुन सकती है। आप कुर्ते की अलग-अलग डिजाइन को चुनें। फ्रंट स्लिट वाले लांग कुर्ते के साथ पलाजो सेट आपको स्टाइलिश दिखाएगा।

Kangana Ranaut's Saree Swag: Check Out The Diva's Most Glamorous Saree  Moments

पहनें बॉर्डर वाली साड़ी
अगर आप पब्लिक प्लेस पर साड़ी कैरी करने में कंफटेबल हैं। तो ऑफिस साड़ी पहनकर जा सकती हैं। सिल्क या फिर कॉटन फैब्रिक की बॉर्डर वाली साड़ी संग स्लीवलेस या हाफ स्लीव वाले ब्लाउज को पेयर करें। ये लुक क्लासी दिखेगा और आप सुंदर और ट्रेंडी लगेंगी। 

Kareena kapoor in white salwar kameez | Indian designer outfits, Indian  dresses, Fashion

 

अनारकली कुर्ता
ऑफिस पार्टी के लिए अनारकली कुर्ता भी खूबसूरत लगेगा। अनारकली कुर्ते के साथ आप मनचाहे बॉटम वियर को पहन कर सकती हैं। चूड़ीदार पायजामे के साथ ही पैंट और पलाजो भी इन दिनों अनारकली कुर्ते के साथ ट्रेंड में है।  ये आपको एथिनिक और खूबसूरत लुक देगा।

 

 

तुम्हाला घायाळ करणारे आलियाचे ८ ट्रेंडी शरारा सूट्स|Alia Bhatt Collection  Of Trendy Sharara Suits in Marathi

शरारा दिखेगा खूबसूरत
इन दिनों शरारा काफी ज्यादा ट्रेंड में है। ऐसे में आप चाहें तो शार्ट कुर्ती संग शरारा को मैच कर सकती है। इसे आप नेट के दुपट्टे के साथ मैच करें। आप चाहे तो शरारा संग ब्रेसलेट या चूड़ियों को भी मैच कर सकती हैं। 
 

Created On :   21 Oct 2022 7:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story