जन्मदिन के मौके पर देखे बॉडीकॉन आउटफिट में शिल्पा के शानदार लुक्स, हर पार्टी फंक्शन के लिए हैं बेस्ट

जन्मदिन के मौके पर देखे बॉडीकॉन आउटफिट में शिल्पा के शानदार लुक्स, हर पार्टी फंक्शन के लिए हैं बेस्ट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। फिटनेस क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही है। शिल्पा ने ना केवल फिल्म से ऑडियंस को अपना दीवाना बनाया बल्कि अपनी फिटनेस से दर्शकों को मोटिवेट भी किया है। शिल्पा 2 दो बच्चों की मां है और इस उम्र में उनका इतना फिट होना हर किसी को हैरान करता है। वे एक्सर अपने योग वाले वीडियो शेयर करके लोगों को मेटिवेट करती हैं। इसी के साथ ही एक्ट्रेस अपने फैशन सेंस से भी यंग एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। एक्ट्रेस के फैशन सेंस का हर कोई दिवाना है। चाहे कोई इवेंट हो या फिर लंच और डिनर डेट एक्ट्रेस हर जगह अपना परफेक्ट लुक दिखाकर सभी को इंप्रेस कर लेती हैं। शिल्पा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी शानदार फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। तो चलिए आज आपको शिल्पा के बॉडीकॉन आउटफिट कलेक्शन दिखाते हैं जिसमें शिल्पा कहर ढाती हैं और आप भी उनके लुक से आईडियास ले सकते हैं।

यलो हॉट ड्रेस

शिल्पा का ये लुक काफी ज्यादा स्टाइलिश है। इस वन शोल्डर स्टाइलिश बॉडीकॉन ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा था। कानों में ईयररिंग्स उनके लुक को और ज्यादा खूबसूरत बना रहे थे।

लैवंडर कलर टॉप

हाल ही में एक्ट्रेस ने एक फोटोशूट कराया था, जिसमें वो लाइट लैवंडर कलर के फिगर हगिंग टॉप में दिख रही हैं। उनका ये लुक काफी ज्यादा स्टाइलिश और यूनिक था।

ऑफ शोल्डर बॉडीकॉन ड्रेस

इस तरह की ड्रेस आज-कल काफी ट्रेंड में है। शिल्पा का ये लुक काफी प्यारा लग रहा है। आप भी उनके इस लुक से टिप्स ले सकती हैं।

ब्लू ड्रेस में बोल्ड अंदाज

इस बॉडीकॉन ड्रेस के साथ शिल्पा ने अपने बालों को स्लीक स्टाइल में कैरी किया है जो उनके लुक को और क्लासी बना रहा है। ये लुक किसी भी पार्टी के लिए परफेक्ट है।

डिजाइनर साड़ी

तस्वीर में शिल्पा फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी की प्री-ड्रेप्ड साड़ी में दिख रही हैं, जिसके साथ उन्होंने कॉरसेट स्टाइल ब्लाउज कैरी किया था। उनका ये लुक काफी क्लासी लग रहा है। आप भी इस तरह की डिजाइनर साड़ी केरी कर सकती हैं।

पिंक बॉडीकॉन ड्रेस

इस बॉडीकॉन ड्रेस में एक्ट्रेस काफी हॉट लग रहीं हैं। इसके साथ उन्होंने जो हील्स पहनीं है वो भी काफी प्यारी हैं। आप भी इस तरह के लुक को पर्टी के लिए चुन सकती हैं ये आपको एक कंफर्टेबल लुक देगा।

डिसक्लेमरः इस आलेख में दी गई जानकारी अलग अलग किताब और अध्ययन के आधार पर दी गई है। bhaskarhindi.com यह दावा नहीं करता कि ये जानकारी पूरी तरह सही है। पूरी और सही जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ (डॉक्टर/ अन्य एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें।

Created On :   8 Jun 2023 5:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story